Asianet News Hindi

सचिन पायलट का आज जन्मदिन:अपने चाहने वालों के लिए करेंगे ये खास काम..लेकिन समर्थक मानने को तैयार नहीं

जस्थान की राजनीति में कांग्रेस का सियासी घमासान अभी पूरी तरह से शांत नहीं हुआ है। हालांकि दिल्ली में बैठे बड़े नेता एकजुटता लाने की तैयारी में जुटे हुए हैं। इसी बाज 7 सितंबर आज राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट जन्मदिन है। 

rajasthan sachin pilot birthday power performance his supporters kpr
Author
Jaipur, First Published Sep 7, 2020, 11:23 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर. राजस्थान की राजनीति में कांग्रेस का सियासी घमासान अभी पूरी तरह से शांत नहीं हुआ है। हालांकि दिल्ली में बैठे बड़े नेता एकजुटता लाने की तैयारी में जुटे हुए हैं। इसी बाज 7 सितंबर आज राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट जन्मदिन है। इस मौके पर उनके समर्थक और पायटल खेमे के विधायक अपना शक्ति प्रदर्शन करने वाले हैं। हालांकि पायलट ने अपने समर्थकों से अपील की है कि जन्मदिन के अवसर पर कोई बड़ा आयोजन नहीं करें।

समर्थकों से लाइव चैट करेंगे पायलट
बता दें कि अपने जन्मदिन के मौके पर पायलट फेसबुक और ट्विटर पर  जुड़ेंगे। उन्होंने अपने समर्थकों से कहा है कि वह इस दिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से आप लोगों के बीच मौजूद रहूंगा। वह समर्थकों के साथ आज लाइव चैट करेंगे।

पायलट ने जन्मिदन पर दिया ये खास विज्ञापन 
सचिन पायलट ने लाइव चैट पर मौजूद रहने के लिए सभी सोशल प्लेटफॉर्म पर एक विज्ञापन भी जारी किया है। जिसमें लिखा है कि 'मेरे 43वें जन्मदिवस पर दिनांक-सात सितंबर 2020 सोमवार समय-दोपहर दो बजे से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से आप लोगों के बीच उपस्थित रहूंगा। जिस किसी को भी मुझसे बात करनी है वह कर सकता है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios