Asianet News HindiAsianet News Hindi

बुजुर्ग ने पूरी जिंदगी कमाकर रखे 1 करोड़: बिस्तर में भरा सोना-चांदी, मिनटों में सब लुट गया..पत्नी को भी मारा

राजस्थान की राजधानी जयपुर में दो दिन पहले कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक बुजुर्ग दंपती के घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दियाा था। जिसमें एक 80 साल की महिला की हत्या करके एक करोड़ रुपए, 25 तोला सोना और 12 किलो चांदी के गहने लूटकर भाग निकले। 

Rajasthan Shocking crime one crore loot and woman murder case in jaipur
Author
Jaipur, First Published Nov 27, 2021, 8:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में दो दिन पहले कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक बुजुर्ग दंपती के घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दियाा था। जिसमें एक 80 साल की महिला की हत्या करके एक करोड़ रुपए, 25 तोला सोना और 12 किलो चांदी के गहने लूटकर भाग निकले। इस मामले में पुलिस के सामने पीड़ित बुजुर्ग ने बताया कैसे उसने पूरी जिंदगी एक-एक रुपए कमाकर इतने रुपए जोड़े थे। लेकिन यह कमाए पैसे वह कुछ ही मिनटों में लूट ले गए। साथ में मुझसे मेरी पत्नी भी छीन ले गए।

डेढ़ करोड़ की लूट और हत्या कर गए बदमाश
दरअसल, जयपुर ग्रामीण के नरैना कस्बे में 85 वर्षीय बुजुर्ग पांचूराम खटीक अपनी पत्नी सूरता देवी के साथ अकेले ही रहते थे। पांचाराम ब्याज पर पैसे देने का काम करता था। उसने 60 सालों तक ब्याज के जरिेए ही यह एक करोड़ रुपया और गहने जोड़े थे। जिसे उसने घर के बक्सों, अलमारी, बिस्तरों में छुपा कर रखा था। लेकिन गुरुवार रात आए बदमाशों ने इनको चुरा लिया। युवक का पूरी जिंदगी भर की कमाई भी चली गई और उसकी पत्नी की हत्या भी कर दी गई। बुजुर्ग का रो-रोकर बुरा हाल है। डेढ़ करोड़ की लूट और इस वारदात को दो दिन होने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली के खाली हैं।

कुछ मिनटों में तबाह हो गया सब कुछ
बता दें कि कुछ सालों पहले ही उनके इकलौते बेटे की कैंसर की वजह से मौत हो गई थी। बेटे की मौत होने के बाद उनकी बहू और पोता अलग रह रहे थे। इसके बाद भी बुजुर्ग दंपत्ति अपनी जिंदगी में खुश थे। लेकिन गुरुवार देर रात तीन बदमाशों ने घर में घुसकर कुछ मिनटों में ही बक्से में रखी पांचूराम खटीक की जिंदगी भर की जमा पूंजी लूट ली। साथ ही, उनकी पत्नी की हत्या कर दी। 

जिंदगी भर की कमाई बैंक की जगह घर में रखी थी
पुलिस का कहना है कि अगर बुजुर्ग दंपत्ति अपनी जिंदगी भर की कमाई बैंक में रखने की बजाए घर में ही रखते थे। अगर उन्होंने बैंक में यह पैसा रखा होता तो शायद यह दिन नहीं देखना पड़ता। साथ ही पुलिस ने कहा कि इस वारदात के पीछे दंपत्ति कोई करीबी ही हो सकता है, क्योंकि वह इनको अच्छे से जानता था। जिसको यह पता था कि वो अपने पैसे कहां रखते थे।

बदमाशों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम
घटना को अंजाम देने वाले तीने बदमाश घर में छत की पट्‌टी हटाकर अंदर घुसे थे। पांचूराम खटीक और उनकी पत्नी सुरता देवी एक ही कमरे में सो रहे थे। एक बदमाश घर में बने चौक में खड़ा नजर आया, जबकि दो बदमाशों ने चारपाई पर सो रहे पांचूराम को पकड़ लिया और उसके हाथ-पैर बांध दिए। साथ ही अलमारी की चाबी ले ली। वहीं जब  80 वर्षीया पत्नी सुरता देवी चिल्लाी तो बदमाशों ने महिला की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें-मौत के साथ खत्म हुई दोस्ती: जो साथ जिए..साथ ही मर गए, अंतिम सांस तक साथ देते रहे तीनों जिगरी दोस्त

यह भी पढ़ें-शर्म से झुक जाएं नजरें: 67 साल के बुजुर्ग ने 62 साल की वृद्धा से किया रेप किया, आपबीती सुन पुलिस भी हैरान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios