Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति-पत्नी ने जरा सी बात पर खत्म कर लिया अपना पूरा परिवार, अपने साथ-साथ 2 मासूम बच्चों को भी मार डाला

 एक दर्दनाक मामला राजस्थान के बाड़मेर में सामने आया है। जहां पति-पत्नी के बीच मामूली सा विवाद इतना बढ़ गया कि उन्होंने अपने 7 और साल के मासूम बेटे को गोद में लेकर आत्महत्या कर ली। गुस्से में आकर दोनों ने अपने साथ-साथ बच्चों को भी मार दिया।

rajasthan shocking news husband wife with tow children commits suicide for domestic violence in barmer
Author
Barmer, First Published Jul 31, 2021, 7:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बाड़मेर (राजस्थान). अक्सर देखा जाता है कि दंपत्ति जरा-जरा सी घरेलु बातों पर झगड़कर आत्महत्या जैसा खतरनाक कदम उठा लेते हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक मामला राजस्थान के बाड़मेर में सामने आया है। जहां पति-पत्नी (husband wife) के बीच मामूली सा विवाद इतना बढ़ गया कि उन्होंने अपने 7 और साल के मासूम बेटे को गोद में लेकर आत्महत्या (commits suicide) कर ली। गुस्से में आकर दोनों ने अपने साथ-साथ बच्चों को भी मार दिया।

मासूमों को गोद में लेकर लगा दी मौत की छलांग
दरअसल, यह दुखद घटना बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के नेडी नाड़ी गांव से सामने आई है। जहां शनिवार शाम करीब 5 बजे 
रूपाराम (30) पत्नी गायत्री (28) और  दो बेटों के साथ हौद (पानी से भरी टंकी) में कूदकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई और ग्रामीणों की भीड़ लग गई। किसी तरह लोगों ने उनको हौद से बाहर निकला, लेकिन तब तक उनकी सांसे थम चुकी थीं।

गांववालों ने बताई क्यों मर गया पूरा परिवार
घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुची और चारों शव बरामद कर जांच के लिए अस्पताल पहुंचाए गए। वहीं मामले पर एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पारिवारिक कलह की बात सामने आई है। वहीं पूछताछ के दौरान गांव के लोगों ने बताया कि एक दिन पहले रात को रूपाराम और गायत्री की 10 साल पहले शादी हुई थी। युवक एक हलवाई की दुकान पर काम करता था। उनके बीच आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा होता था। इसी वजह से दोनों ने गुस्से में आकर ऐसा कदम उठा लिया।

यह भी पढ़ें...

ऐसी गलती ना करें: भगत सिंह के किरदार की रिहर्सल में 10 साल के बच्चे की मौत, एक झटके में लग गई फांसी

बहन रोती रही और 13 साल के भाई ने लगा ली फांसी, ऑनलाइन गेम बना मौत की वजह..लिखा-आईएम सॉरी मां रोना मत

चाचा के हाथ में वो निशान देख दरिंदा बना भतीजा, मर्डर करके रातभर पीता रहा शराब, जानें क्या था उस टैटू में..

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios