Asianet News HindiAsianet News Hindi

दर्दनाक हादसा: पलभर में 3 भाई-बहन की मौत, मासूमों की आवाज सुनकर दौड़े लोग..फिर भी नहीं बचा सके

राजस्थान में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक तालाब में तीन भाई-बहनों की डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुतबिक, तीनों पानी में नहा रही भेंसों को निकालने के लिए तालाब में उतरे थे। जिस दौरान यह हादसा हुआ।
 

rajasthan two girls and one boy killed as drowning accident in dungarpur kpr
Author
Dungarpur, First Published Jul 1, 2020, 7:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

डूंगरपुर. राजस्थान में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक तालाब में तीन भाई-बहनों की डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुतबिक, तीनों पानी में नहा रही भेंसों को निकालने के लिए तालाब में उतरे थे। जिस दौरान यह हादसा हुआ।

बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर दौड़े गांव के लोग
दरअसल, यह दुर्घटना डूंगरपुर जिले के दोवडा थाने क्षेत्र के केरमाल गांव में बुधवार के दिन हुई। 12 वर्षीय सपना पारगी, 13 वर्षीय ललित पारगी और 14 वर्षीय आशा पारगी आपस में चचेरे भाई-बहन हैं। बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर पास में गाय चरा रहे लोगों ने तलाब में छलांग लगा दी। लेकिन इसके बावजूद भी उनको नहीं बचा पाए। 

पूरे गांव में छा गया मातम
हादसे की खबर सुनते ही आस-पास के लोग दौड़ पड़े और गोताखोरों की मदद स तालाब से तीनों को निकाला गया। इसके बाद परिजन बच्चों को लेकर रामगढ अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। देखते ही देखते पूरे गांव में मातम छा गया। किसी के घर चूल्हा तक नहीं जला।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios