Asianet News HindiAsianet News Hindi

उमेद क्लब में नहा रही थी युवती, युवक बना रहा था न्यूड वीडियो, देश के सबसे पुराने क्लब शर्मसार करने वाली कहानी

देश के सबसे पुराने  व प्रतिष्ठित स्पोर्ट्स क्लब में शुमार जोधपुर के उमेद क्लब में एक युवती के साथ हुए वारदात ने शर्मसार कर दिया है। सहेली के मेंबरशिप पर क्लब में गई युवती के साथ जो हुआ उसे सुनकर यहां आने जाने वालेा शर्मिंदा हो जा रहे।

Rajasthan Umed Club girl video shoot, Jodhpur Girl video shooted while taking shower without clothes, DVG
Author
Jodhpur, First Published Apr 30, 2022, 2:00 AM IST

जोधपुर। शहर (Jodhpur) में स्थित देश के सबसे पुराने क्लबों में से एक उमेद क्लब (Umed Club)में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। स्विमिंग के बाद शॉवर लेकर कपड़े बदलते समय युवती का वीडियो शूट कर लिया गया है। पांच पुराने इस मामले में पीड़िता ने आरोपियों को बचाने का आरोप क्लब के अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों पर लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर शुक्रवार को उदयमंदिर थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जोधपुर का उमेद क्लब देश का चुनिंदा क्लब

जोधपुर का उमेद क्लब देश के चुनिंदा सबसे पुराने क्लबों में से एक है। 1922 में स्थापित इस क्लब का पूरे 100 साल इसी साल हुआ है। अपने 100 साल के सफर को यह क्लब पूरे सौहार्दपूर्ण ढंग से मना रहा है। 

सहेली के मेंबरशिप पर गेस्ट के रूप में पहुंची थी क्लब 

बीते 24 अप्रैल को उमेद क्लब में एक 17 साल की युवती अपनी सहेली की मेंबरशिप पर बतौर गेस्ट पहुंची थी। शाम को युवती ने स्विमिंग किया। इसके बाद शॉवर लेने चली गई। शॉवर के बाद जब अपने कपडे उतार रही थी तो उस समय उसे लगा कि कोई व्यक्ति उसका वीडियो बना रहा है। युवती तत्काल बाहर निकली तो एक युवक भागने लगा। युवती ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। शोर मचाया तो काफी लोग एकत्र हो गए।  लोगों के पूछने पर युवक ने अपना नाम आकाश चोपड़ा बताया। उसने अपने मोबाइल से कुछ डिलीट भी किया लेकिन कुछ वीडियो रह भी गए। इसी दौरान पुलिस को भी बुला लिया गया। 

लेकिन क्लब की बदनामी के डर से समझौता

बताया जा रहा है कि क्लब की बदनामी के डर से पदाधिकारियों ने हस्तक्षेप किया और एक कमेटी गठित कर जांच का आश्वासन दिया। इसके बाद पुलिस को लौटा दिया गया। बताया जा रहा है कि उस समय दोनेां पक्षों में राजीनामा भी हो गया। क्लब के अध्यक्ष हंसराज बाहेती ने बताया कि हमने उन्हें क्लब की कमेटी बनाकर जांच की बात कही। इसके लिए कमेटी भी बना दी।कमेटी में दीपक गहलोत, अर्पित मोदी, दीपक भाटी को शामिल किया गया। फोन भी जब्त किया गया। 

नहीं माने युवती के परिजन, थाने में दी तहरीर

क्लब के जांच की बात पर युवती के परिजन नहीं माने और युवती अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर तहरीर दे दी। युवती की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। थानाधिकारी अमित सिहाग ने बताया कि तहरीर में नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। युवती नाबालिग है इसलिए पोक्सो एक्ट भी लागू किया गया है। 

कमेटी के सदस्यों पर दबाव का आरोप

रिपोर्ट में युवती ने आरोप लगाया कि कमेटी के सदस्यों ने उस पर दबाव बनाकर समझौता कराया था। क्लब की कमेटी के सभी सदस्य शुरू से ही आकाश चोपड़ा का पक्ष ले रहे थे। उसका फोन हमें बिना बताए उसे वापस दे दिया। हमने आपत्ति की तो कहा कि यह क्लब का अंदरुनी मामला है। आपका कोई लेना देना नहीं है। जांच सही दिशा में न होता देख युवती ने थाने में नामजद तहरीर दी। पुलिस ने युवती की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक आकाश चोपड़ा, उसके रिश्तेदार कमलेश तातेड़, क्लब के अध्यक्ष व क्लब की कमेटी के तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios