Asianet News Hindi

राजस्थान के हेल्थ मिनिस्टर ने कुछ दिन पहले किया था ALERT, खुद हुए कोरोना संक्रमित

राजस्थान के चिकित्सा और स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करके उन्हें शीघ्र स्वास्थ्य की कामना की। कोरोना संक्रमण को लेकर चुनाव और त्यौहार में जिस तरह से लापरवाही बरती गई, उसने परेशानी खड़ी कर दी है। बता दें कि दो हफ्ते पहले खुद स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना की दूसरी लहर की आशंका जताई थी।

Rajasthans Medical and Health Minister Raghu Sharma Corona infected kpa
Author
Jaipur, First Published Nov 23, 2020, 11:25 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर, राजस्थान. चिकित्सा और स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना संक्रमण को लेकर चुनाव और त्यौहार में जिस तरह से लापरवाही बरती गई, उसने परेशानी खड़ी कर दी है। बता दें कि दो हफ्ते पहले खुद स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना की दूसरी लहर की आशंका जताई थी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को ट्वीट करके शर्मा के जल्द ठीक होने की कामना की है।

लापरवाही का नतीजा...
आमजनों को संक्रमण से बचने मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाने वाले स्वास्थ्य मंत्री शर्मा कुछ दिनों से अपने विधानसभा क्षेत्र केकड़ी में जिला परिषद के चुनाव कार्यक्रम में सक्रिय थे। वे कुछ चुनावी प्रचार सभाओं में भी शामिल हुए। शर्मा को सोमवार को जयपुर के आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अजीत सिंह ने बताया कि मंत्रीजी को हल्का बुखार है। हालांकि उन्होंने कहा कि मंत्रीजी में कोरोना के कोई गंभीर लक्षण नहीं मिले हैं, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है। उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत नहीं है। उल्लेखनीय है कि राजस्थान में रविवार को रिकॉर्ड 3260 केस मिले थे। कोरोना से 17 की मौत हो गई। जयपुर में 603 केस मिले। राजस्थान में संक्रमण की दर 9 प्रतिशत पहुंच गई है।

मंत्रीजी ने 15 दिन पहले किया था अलर्ट...
स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने 15 दिन पहले कहा था कि कोरोना के ग्राफ में गिरावट आ रही है, लेकिन लोग सतर्क रहें। ठंड में कोरोना की दूसरी लहर की आशंका है। मंत्रीजी ने मास्क के लिए जन जागरुकता अभियान 30 नवंबर तक बढ़ाने का भी ऐलान किया था।
 

 

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios