Asianet News HindiAsianet News Hindi

कांग्रेस विधायकों के बाद अब भाजपा नेताओं के भी आए अच्छे दिन, गए 5 दिन की ट्रेनिंग पर

राजस्थान में राजनीतिक उठापटक के बीच रिसॉर्ट में कांग्रेस के 200 नेता और विधायक पहले ही उदयपुर में रिसोर्ट में आनंद ले रहे है, बीजेपी के नेता आज दोपहर में जयपुर में ही आगरा रोड पर स्थित एक रिसोर्ट में चुनाव तक रहेंगे साथ। नाम दिया है प्रशिक्षण शिविर का... 

Rajya Sabha elections 2022 after congress BJP MLAs in rajasthan also sent for training at resort sca
Author
Jaipur, First Published Jun 6, 2022, 5:59 PM IST

जयपुर. देश में अच्छे दिन किसी आम नागरिक के आए या नहीं आए लेकिन राजस्थान के 200 नेताओं के अच्छे दिन शुरू हो गए हैं। कांग्रेस के नेता 2 दिन पहले से अच्छे दिनों की मौज ले रहे हैं, वहीं अब बीजेपी के नेताओं के भी अच्छे दिन आ गए है। वो भी अब इन दिनों की मौज लेना शुरू करने वाले हैं। कुछ ही देर पहले भाजपा के मुख्यालय से नेताओं को लेकर बसें रवाना हुई है। ये बसे जयपुर के आगर रोड पर स्थित एक पांच सितारा रिसोर्ट में आकर रुकेंगी। इस रिसोर्ट में भाजपा के नेता 10 जून तक रहेंगे। वैसे तो इसे बाड़े बंदी कहा जाता है, लेकिन भाजपाई कह रहे हैं, कि वे प्रशिक्षण शिविर में आए हैं और भी प्रशिक्षण लेंगे। यह सारी कवायद 10 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव को लेकर की जा रही है। दोनों ही पार्टियां एक दूसरे में सेंध लगाने की कोशिश कर रही है, ताकि 4 सीटों पर होने वाला ये चुनाव जीता जा सके।

घनश्याम तिवाड़ी को टिकट दिया है, साथ ही सुभाष चंद्रा को भी देंगे समर्थन

आज दोपहर 2:00 बजे भाजपा के तमाम नेताओं को जयपुर स्थित भाजपा मुख्यालय बुलाया गया। अधिकतर नेता अपने लगेज के साथ पहुंचे और उनमें से कुछ अपने पर्सनल गाड़ियों से आए। सभी गाड़ियां और बसे एक साथ जयपुर के आगरा रोड स्थित जामडोली क्षेत्र में बने हुए एक पांच रिसोर्ट के लिए रवाना हुई। भाजपा ने दिग्गज नेता घनश्याम तिवाड़ी को टिकट दिया है। साथ ही पैराशूट कहे जाने वाले मीडिया जगत के कारोबारी सुभाष चंद्रा को सपोर्ट देने की बातें की जा रही है। 

भाजपा नेताओं रिसोर्ट जाने की बताई ये वजह
वहीं भाजपा के दिग्गज नेता गुलाबचंद कटारिया का कहना है कि वे कोई बाड़ा बंदी में नहीं जा रहे हैं वे लोग प्रशिक्षण शिविर में जा रहे हैं। कटारिया ने तो यहां तक कहा कि हमारे संपर्क में कांग्रेस से ताल्लुक रखने वाले कई निर्दलीय विधायक और यहां तक कि कांग्रेस पार्टी के ही विधायक भी संपर्क में है। लेकिन अभी किसी का नाम नहीं लिया जा सकता। किसी का भी नाम लेना जल्दी बाजी हो जाएगा। 
उधर एक अन्य दिग्गज नेता राजेंद्र राठौड़ का कहना है कि चुनाव में हम लोग जीते हुए ही हैं बस यह सारी औपचारिकताएं हैं, जो पूरी करना जरूरी है। 

आपको बता दे कि कल रात ही सभी को निर्देश दिए गए थे कि सवेरे तक भाजपा मुख्यालय कार्यालय पहुंचे। लेकिन सवेरे से आते-आते दोपहर के 2:00 बजे तक सभी लोग पहुंचे और उसके बाद तमाम लोगों को एक साथ रिसोर्ट के लिए रवाना किया गया।

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios