Asianet News Hindi

सलमान को खुली धमकी, गैंगस्टर ग्रुप ने कहा-तू कानून से बच सकता है, लेकिन हमने तुझे मौत की सजा सुना दी

सलमान खान को एक बार फिर से एक गैंगस्टर ग्रुप ने जान से मारने की धमकी दी है। संगठन ने सलमान की फोटो पर रेड क्रॉस का मार्क करके धमकी वाली पोस्ट लिखी है। उसने चेतावनी देते हुए लिखा- तू भारतीय कानून से तो बच सकते हैं लेकिन बिश्नोई समुदाय के कानून से नहीं बच सकते हैं। 

salman khan received death threat on facebook by gangster group in Rajasthan
Author
Jodhpur Station, First Published Sep 25, 2019, 11:03 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जोधपुर. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को एक बार फिर से एक गैंगस्टर ग्रुप ने जान से मारने की धमकी दी है। लेकिन इस बार ये चेतावनी पंजाब-हरियाणा के गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने नहीं दी है। बल्कि उसकी गैंग के ही एक सहयोगी संगठन सोपू ने सोशल मीडिया के जरिए यह धमकी दी है। यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है।

 रेड क्रॉस का मार्क कर दी धमकी
बता दें कि सलमान खान को आने वाली 27 सितंबर को हिरण शिकार मामले में राजस्थान के कोर्ट में पेशी के लिए आना है। धमकी मिलने के तुरंत बाद राजस्थान पुलिस अलर्ट हो गई है और सत्र न्यायालय की सुराक्षा बड़ा दी गई है।
सोपू के संगठन के फेसबुक पेज पर किसी गैरी नाम के गैंगस्टर ने सलमान की फोटो पर रेड क्रॉस का मार्क करके धमकी वाली पोस्ट लिखी है। उसने चेतावनी देते हुए लिखा है, वह भारतीय कानून से तो बच सकते हैं लेकिन बिश्नोई समुदाय के कानून से नहीं बच सकते हैं। सोपू के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है, सोपू की अदालत में तू अपराधी है।

कौन है गैंगस्टर लॉरेंस
इससे पहले पंजाब-हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने भी सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। उसने कहा था- सलमान खान को मारेंगे और यहीं जोधपुर में मारेंगे। लॉरेंस अपनी गैंग का संचालन अमूमन जेल से ही करता है। उसके पास पिस्तौल और बंदूकों का जखीरा भी है। लॉरेंस स्टूडेंट ऑर्गनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी (सोपू) नामक संगठन का कर्ताधर्ता है। लॉरेंस डिफरेंट स्टाइल में समाजसेवा करने का दावा करता है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios