Asianet News HindiAsianet News Hindi

अजीबगरीब है राजस्थान की ये लव स्टोरीः रेप-प्यार और मौत में पूरा थाना लाइन हाजिर, कई पुलिसवाले सस्पेंड

राजस्थान में पुलिस कस्टडी से भागे हुए  आरोपी के अपनी प्रेमिका के घर के बाहर सुसाइड करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद पूरे थाने पर गिरी गाज, एस पी सब इंस्पेक्टर सहित हेड कॉन्स्टेबल को किया सस्पेंड। युवक पर प्रेमिका ने ही करवाया था रेप का मामला दर्ज।

Sawai Madhopur news man accused of molestation commit suicide in front of lover house asc
Author
First Published Sep 21, 2022, 1:52 PM IST

सवाई मधोपुर. राजस्थान के सवाई माधोपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी युवक पर रेप करने का मामला दर्ज करवा दिया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को हिरासत में भी ले लिया। लेकिन इन सब बातों से आरोपी इतना परेशान हुआ कि वह पुलिस कस्टडी से भाग गया और अपनी प्रेमिका के घर के बाहर जाकर ही फांसी के फंदे पर झूलकर सुसाइड कर लिया। सुबह शव लटकता देख आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया है ।

युवती के घर के सामने किया  सुसाइड
जानकारी के मुताबिक के सवाई माधोपुर का रहने वाला मनराज अपने गांव की एक युवती से प्रेम करता था। ऐसे में जब मनराज की प्रेमिका के घर वालों को इस बात का पता लगा तो प्रेमिका ने मनराज पर रेप का केस दर्ज करवा दिया। ऐसे में पुलिस ने मनराज को हिरासत में ले लिया। देर रात मनराज पुलिस थाने से ही भाग गया। जब पुलिस ने आरोपी मनराज के बारे में पता लगाया तो सामने आया कि उसने अपनी प्रेमिका के घर के बाहर फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। 

पूरे थाने पर हुई कार्यवाही, एएसआई व हेड कॉन्स्टेबल सस्पेंड
घटना के तुरंत बाद एसपी ने थाने में लापरवाही बरतने पर एक सब इंस्पेक्टर और हेड कॉन्स्टेबल को भी निलंबित कर दिया है। मामले की जांच की पूरी मॉनिटरिंग एसपी अब खुद कर रहे हैं। वहीं युवती के घर के आसपास रहने वाले ग्रामीणों ने बताया कि मनराज ने पहले तो युवती के घर के बाहर आकर उसके परिवार वालों को धमकियां दी। इसके बाद मनराज वहां से चला गया और कुछ देर बाद वापस आकर सुसाइड कर लिया। घटना के विरोध में परिवार के लोग और ग्रामीण मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं।

यह भी पढ़े- भयावह: राजस्थान में लंपी से रोजाना 6 हजार से ज्यादा मवेशियों की मौत, विधानसभा में पेश हुई चौकाने वाली रिपोर्ट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios