Asianet News HindiAsianet News Hindi

आधी रात को घर से निकली 2 सगी बहनें, 100 KM दूर इस हालत में मिलीं...सच्चाई पता चली तो सन्न रह गया परिवार

जयपुर से एक शाकिंग मामला आया है, जहां रात दो बजे दो सगी बहनें एक साथ घर से भाग गईं। सुबह जब परिवार की नींद खुली और सच्चाई पता चली तो वह हैरान रह गए। क्योंकि उनकी दोनों बेटियां गायब थीं। जो 100 किलोमीटर दूर जा चुकी थीं।

shocking case jaipur two real sisters ran away from home in the middle of the night kpr
Author
First Published Nov 21, 2022, 10:39 AM IST

जयपुर. राजस्थान के जयपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां रात के अंधेरे में दो सगी बहनें रात करीब 2:00 बजे के लगभग अपने घर से परिजनों को बिना बताए निकल गई। जब सुबह परिजन उठे तो उन्हें दोनों बेटियां लापता मिली। जिसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस भी तुरंत मोड पर आई और अन्य जिलों की पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें सीकर के नवलगढ़ रोड इलाके पर पुलिया के पास घूमते हुए दस्तयाब किया। इसके बाद पुलिस ने दोनों बहनों को परिजनों के हवाले कर दिया है।

अनहोनि से पहले पुलिस ने दोनों बहनों को पकड़ लिया
पुलिस के मुताबिक एक नाबालिग 16 और दूसरी 13 साल की है। रात करीब 2:00 बजे के लगभग सलवार सूट और हवाई चप्पल पहन कर घर से निकली थी। सुबह परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस थाने कालवाड में दी। इसके बाद करीब 8 घंटे बाद दोनों सीकर के नवलगढ़ पुलिया पर मिली। पुलिस का मानना है कि दोनों नाबालिग बहनें किन्ही युवकों के कहने पर यहां पहुंची थी। हालांकि दोनों नाबालिग वहां पहुंच ही नहीं पाई इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें दस्तयाब कर लिया। वरना बड़ी अनहोनी हो सकती थी।

इससे पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले
यह पहला मामला नहीं है जब राजधानी जयपुर में किसी घर से दो सगी बहनें बिना बताए निकली हो। इसके पहले भी एक वकील की दो बेटियां घर से चली गई थी। जिन्हें भी करीब 2 सप्ताह बाद उत्तर प्रदेश से दस्तयाब किया गया था। विशेषज्ञों की माने तो मोबाइल के दुष्प्रभाव या बहकावे में आकर नाबालिग यह कदम उठाते हैं।

यह भी पढें-बचपन से पापा को कुश्ती लड़ते देख आया जज्बा, बेटी ने बॉडी बिल्डिंग में गोल्ड जीत बढ़ाया राजस्थान का नाम
 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios