Asianet News HindiAsianet News Hindi

SHOCKING: जिससे वसूली करने गया उसी ने मारकर 4 फीट के गढ्ढे में गाड़ दिया, ऊपर से बना दिया फर्श

राजस्थान से चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। जहां अलवर का एक कारोबारी हरियाणा के व्यापारी से अपना पैसा वसूलने के लिए गया था। लेकिन हरियाणा के व्यापारी ने उसकी हत्या कर दी। शव को अपनी गोदाम में 4 फीट का गहरा गड्ढा कर दबा दिया। ऊपर फर्श भी बना दिया।

shocking crime Alwar businessman murdered in Haryana kpr
Author
Alwar, First Published Aug 15, 2022, 6:26 PM IST

अलवर (राजस्थान). 10 अगस्त को हरियाणा में वसूली करने गए व्यापारी के लापता होने के मामले 5 दिन बाद पुलिस ने व्यापारी को ढूंढ लिया है। हालांकि पुलिस को व्यापारी का शव मिला है। जिसे हरियाणा के उसी व्यापारी ने मारा है। जिसके यहां वह 12 लाख की वसूली करने के लिए गया हुआ था। हरियाणा के व्यापारी के कर्मचारियों से पूछताछ करने पर यह खुलासा हुआ है। हरियाणा के व्यापारी ने अलवर के व्यापारी को उसी दिन मार दिया। और उसके शव को अपने ही गोदाम में 4 फीट का गहरा गड्ढा कर उसे दबा दिया। उसके बाद फर्श भी बनवा दिया। 

सीसीटीवी फुटेज से हुआ चौंकाने वाला खुलासा
दरअसल अलवर का रहने वाला मेटल व्यापारी मंगल अरोड़ा 10 अगस्त की सुबह हरियाणा के रेवाड़ी इलाके में व्यापारी अंकित से रुपए लेने के लिए गया हुआ था। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई। हत्यारे व्यापारी ने भी झूठी कहानी बनाने के लिए व्यापारी के परिवार को सपोर्ट किया और कहा कि वह उसके पास बनियान में 12 लाख रुपए लेने के लिए आया था। इसके बाद वहां से चला गया। परिजनों ने जब सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो अलवर का व्यापारी रेवाड़ी में बाइक पर जाते हुए दिखाई दिया था। हत्यारे ने अलवर से व्यापारी के रवाना होने के बाद उससे फोन पर भी बात की थी जिसने कहा था कि उसके पास अभी पैसे नहीं है तो मृतक मंगल ने कहा था कि वह अब उसके पास आ रहा है। छोले भटूरे तो खिला देना।

पहले से ही प्लान हुआ मर्डर
जैसे ही रेवाड़ी के व्यापारी अंकित को पता लगा कि मंगल उसके पास पैसे लेने के लिए आ रहा है तो उसने अपने दो कर्मचारी को ₹300000 दिए। और व्यापारी को गोदाम पर ले जाने की बात कही। जब व्यापारी गोदाम पर पहुंचा तो उसे वहां गले में फंदा लगाकर मौत के घाट उतार दिया गया। इसके बाद उसका शव वहीं गोदाम में दबा दिया गया।

मोबाइल के जरिए आरोपियों तक पहुंची पुलिस
मंगल का मोबाइल घटना के बाद से ही बंद था । लेकिन रविवार रात को मोबाइल चालू हुआ ऐसे में पुलिस से मोबाइल लोकेशन के आधार पर गुड़गांव पहुंची। जिसमें पुलिस को हरियाणा के व्यापारियों के अंकित के दो कर्मचारियों के नंबर मिले। इसके आधार पर पुलिस ने दोनोंआरोपियों को गिरफ्तार किया।

अलवर में तीन से चार दिन पहले भी की गई थी बड़े कारोबारी की हत्या
अलवर के व्यापारी की हत्या का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी अलवर में राखी से करीब तीन-चार दिन पहले एक बड़े कारोबारी की हत्या कर दी गई थी। जिसका शव सड़क किनारे पुलिस को लथपथ मिला था। जिसके पैर में गोली लगी हुई थी। यह हत्या भी रुपयों के लेनदेन के चलते हुई थी। मामले में पुलिस ने घटना के 2 दिन बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया था।

यह भी पढ़ें-जयपुर में शॉकिग क्राइम: कनपटी पर रिवाल्वर रख दबा दिया ट्रिगर: अलमारी से जा चिपका भेजा, दहला देने वाला था सीन
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios