Asianet News HindiAsianet News Hindi

साले की हत्या कर घर जाकर सो गया जीजा, इतना शातिर-सुबह रोते हुए शोक जताने गया, कहानी ऐसी रची कि पुलिस भी हैरान

राजधानी जयपुर से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक जीजा ने अपने सगे साल की हत्या कर दी। आरोपी इतना बढ़ा शातिर निकला की हत्या के बाद शोक जताने के लिए ससुराल भी पहुंच गया। इसके बाद पुलिस थाने कहता रहा मेरे साले के हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करें।

shocking crime brother in law murdered due to property dispute in jaipur  kpr
Author
First Published Oct 2, 2022, 4:50 PM IST

जयपुर (राजस्थान). जयपुर के रामनगरिया थाना इलाके से बेहद सनसनीखेज खबर सामने आई है। रामनगरिया थाना क्षेत्र में स्थित अक्षय पात्र मंदिर के नजदीक 29 सितंबर को हुए एक हत्याकांड का खुलासा जब जयपुर पुलिस ने किया तो सब लोग हैरान रह गए।  पुलिस की जो मदद कर रहा था वही हत्यारा निकला।  परिवार को एक बार यकीन नहीं हुआ , लेकिन इस हत्याकांड के बाद एक साथ दो परिवार उजड़ गए।

जब कार में मिली थी युवक की लाश...
रामनगरिया पुलिस ने बताया कि 29 सितंबर को राजू लाल मीणा नाम के एक युवक की लाश एक कार में मिली थी । संदिग्ध हालत में लाश मिली थी।  पुलिस का मानना था कि संभवत है उसने जहर खाकर जान दे दी । लेकिन जब घटनाक्रम का खुलासा हुआ तो पुलिस ने उसके जीजा दिनेश कुमार मीणा को गिरफ्तार कर लिया ।

पहले की दोनों की पार्टी...फिर हुआ मर्डर
रामनगरिया पुलिस ने बताया कि करीब 3 महीने पहले राजू लाल मीणा ने अपने जीजा दिनेश मीणा को ₹100000 उधार दिए थे । यह रुपए 1 महीने के बाद ही लौटाने का वादा किया गया था। लेकिन इन रुपयों को 3 महीने तक भी नहीं लौटाया गया । दिनेश ने पुलिस को बताया कि 28 सितंबर की रात उन दोनों के बीच में इन्हीं रुपयों को लेकर विवाद हो गया। दोनों कार में बैठे शराब पी रहे थे शराब के नशे के दौरान दिनेश आवेश में आ गया और उसने राजू लाल का गला दबा दिया। कुछ ही देर में राजू लाल की मौत हो गई ।

आरोपी इतना शातिर हत्या के बाद शोक जताने भी गया
हत्या करने के बाद दिनेश अपने घर लौट आया।  उसने खाना खाया , बच्चों के साथ टीवी देखा और फिर सो गया।  अगले दिन जब परिवार को पता लगा कि राजू की मौत हो गई है तो वह राजू के घर गम में भी शामिल हुआ और परिवार के साथ उनका दुख भी बंटाया। इस बीच पुलिस को सूचना दी गई तो  पुलिस को भी दिनेश ने कहा कि उसके साले की मौत का जो भी जिम्मेदार है उसे पकडाने के लिए वह पूरी मेहनत करेगा और पुलिस वालों का साथ देगा। 

जुर्म कबूल कर पुलिस को सुनाई पूरी कहानी
 प्रारंभिक जांच में पुलिस को लगा कि दिनेश ने कुछ नहीं किया।  लेकिन जब पुलिस को पता चला कि आखरी बार राजू लाल के साथ उसका जीजा दिनेश ही था तो पुलिस ने देर शाम दिनेश को उठा लिया। उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने सब कुछ उगल दिया। दिनेश ने पुलिस को बताया कि राजू ने उस रात ज्यादा शराब पी ली थी।  विवाद बढ़ता गया तो वह भी शराब के नशे में था।  उसने राजू का गला दबा दिया क्योंकि राजू ने ज्यादा शराब पी रखी थी इसलिए उसने ज्यादा संघर्ष नहीं किया।  इस हत्याकांड के बारे में जब दिनेश की पत्नी को पता चला तो कोहराम मच गया । अब पुलिस ने दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है ।इस एक हत्या के बाद अब दो परिवार उजड़ गए हैं।

यह भी पढ़ें-पार्क में प्राइवेट टाइम स्पेंड कर रहा था कपल: तभी आ धमके मनचले-BF के सामने उतारवाए गर्लफ्रेंड के कपड़े, फिर...
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios