राजस्थान में अपराध तोड़ रहे रिकॉर्ड: 15 साल की बेटी से 3 दरिदों ने किया गैंगरेप

| Nov 28 2022, 04:02 PM IST

राजस्थान में अपराध तोड़ रहे रिकॉर्ड: 15 साल की बेटी से 3 दरिदों ने किया गैंगरेप

सार

राजस्थान के धौलपुर जिले से एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बच्ची अपने खेत पर काम करने के लिए गई हुई थी। इसी दौरान गांव के तीन युवकों ने उसका पीछा किया और नाबालिग का मुंह बंद कर तीनों ने बारी-बारी गैंगरेप करते रहे।
 

धौलपुर. राजस्थान में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं, आए दिन महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप-छेड़छाड़ और हत्या की खबरें सामने आ रही हैं। प्रदेश के धौलपुर जिले से एक शर्मनाक मामला आया है, जहां एक नाबालिग के साथ गैंगरेप किया गया। देर रात नाबालिग अपने खेत पर काम करने के लिए गई हुई थी। इसी दौरान उसे टॉयलेट लगी तो वह खेत में ही सुनसान इलाके में चली गई। इसी का फायदा उठाकर गांव में रहने वाला एक युवक अपने दो साथियों के साथ वहां पहुंच गया और फिर नाबालिग का मुंह बंद कर तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

बच्ची की चीख सुनकर जमा हो गया पूर गांव, आरोपियों को मौके पर पकड़ा
घटना के वक्त जैसे ही 15 साल की नाबालिग चिल्लाई तो गांव के लोग वहां पहुंच गए। ऐसे में ग्रामीणों को आता देख आरोपी वहां से भागने लगे। दो आरोपी तो वहां से फरार हो गए। लेकिन एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। ऐसे में ग्रामीणों ने उसकी बुरी तरह से पिटाई की। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वही नाबालिग को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। 

Subscribe to get breaking news alerts

राजस्थान में लगातार बढ़ रही ऐसी घटनाएं
पिछले यदि 1 महीने के आंकड़ों की बात करें तो राजस्थान में अब रात के समय बेटियां सुरक्षित नहीं है। करीब पूरे राजस्थान में सबसे ज्यादा मामले ऐसे हैं। जिनमें रात को अकेले घर से निकलने के बाद बेटियां दरिंदों का शिकार हुई हो। हालांकि पुलिस कुछ मामलों में तो त्वरित कार्रवाई करते हुए 1 सप्ताह के भीतर ही आरोपियों को पकड़ लेती है। लेकिन कई मामलों में इसे 3 साल तक का समय भी लग जाता है। वही धौलपुर के मामले में थानाधिकारी मंजू फौजदार का कहना है कि नाबालिग के साथ उसकी मां भी टॉयलेट करने के लिए गई थी। लेकिन मां पहले ही लौट आई।

यह भी पढ़ें-पड़ोसी से इश्क का खौफनाक अंत, शादी के 6 माह बाद ही घर से गायब हुई महिला, तालाब में युवक के साथ मिला शव