पिता ने आखिर क्यों 14 साल की बेटी 4 लाख में बेच दी, लड़की को यह भी नहीं पता दिन में कितनी बार हुआ उसका रेप

| Nov 28 2022, 02:11 PM IST

पिता ने आखिर क्यों 14 साल की बेटी 4 लाख में बेच दी, लड़की को यह भी नहीं पता दिन में कितनी बार हुआ उसका रेप

सार

राजस्थान के धौलपुर जिले से दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक पत्थर दिल पिता ने अपनी 14 साल की बेटी को 4 लाख रुपए में बेच दिया। लड़की को उससे 26 साल बड़े युवक ने शादी करने के लिए खरीदा था। पता नहीं इस दौरान उसका कितनी बार रेप हुआ।

जयपुर. अगले जनम मोहे बिटिया ना कीजो......। यही कह रही है चौदह साल की बेटी अपनी मां से, जिसे पिता के चंगुल से बचा तो लिया गया लेकिन अब वह सदमे में है।  उसकी मां सदमे मे है और अब दोनो गांव छोड़ना चाहती हैं। खबर राजस्थान के धौलपुर जिले से है। सैपऊ थाना पुलिस ने एक केस दर्ज किया है। इसमें मां ने अपने बेटी को बेचने का मामला दर्ज किया है। पिता और चाचा बेटी के नाम लगा रहे थे और सौदा चार लाख में तय होने पर बेटी को बेच आए।

होने वाला पति 26 साल बड़ा, शादी के नाम पर खरीद लाया...
सैपऊ पुलिस ने दर्ज इस्तगासे के आधार पर बताया कि लड़की की मां और पिता करीब एक साल पहले अलग हो गए थे। दोनो में झगड़ा होने पर लड़की की मां उसके छोटे भाई को लेकर अपने पीहर चली गई थी। उसके बाद पिता अपनी चौदह साल की बेटी के साथ अलग रहने लगा था। करीब दो महीने पहले लड़की की मौसी की मौत होने पर वह मौसी की गमी में शामिल होने आई और मां को देखते ही उसके गले लगकर घंटो रोती रही। 

Subscribe to get breaking news alerts

बेटी का दर्ज सुनकर दंग रह गई मां
बेटी ने बताया कि शादी के लिए पिता ने उसे बेच दिया। चाचा ने भी साथ दिया। जिसे बेचा गया उसकी उम्र करीब चालीस साल है। उसने कई बार रेप किया और कई बार मारपीट की। मां यह सब सुनकर दंग रह गई। वह पोक्सो कोर्ट पहुंची और बेटी के मामले में शिकयत दी कराई। अब पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही बेटी को बरामद करने की तैयारी की जा रही है। पिता और चाचा को पूछताद के लिए बुलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-पड़ोसी से इश्क का खौफनाक अंत, शादी के 6 माह बाद ही घर से गायब हुई महिला, तालाब में युवक के साथ मिला शव