Asianet News HindiAsianet News Hindi

लड़कियों की दोस्ती शर्मसार: अपनी ही सहेली की कर दी हत्या, 100 KM दूर जाकर किया अपने कांड का खुलासा

राजस्थान के अजमेर से लड़कियों की दोस्ती शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां ब्याज के रुपयों के लेन-देन में दोस्त ने ही की अपने दोस्त की गला घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद100 किलोमीटर दूर जाकर अपने परिचित को पूरी कहानी बताई।
 

shocking crime girl killed friend missing for three days in ajmer kpr
Author
First Published Sep 8, 2022, 6:30 PM IST

अजमेर. राजस्थान में दोस्ती को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां हॉस्टल में साथ रहने वाली दो युवतियां ब्याज पर रुपए देने का काम करती थी। रुपयों की बात को लेकर ही दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि एक युवती ने अपने ही दोस्त की गला घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद करीब 100 किलोमीटर दूर जाकर अपने एक परिचित को अपने अपराध के बारे में बताया। परिचित ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपा है।

ब्याज के धंधे में सहेली ने उठाया खौफनाक कदम
दरअसल, अजमेर में एक किराए के मकान पर रहने वाली अनुराधा और ज्योति आपस में दोस्त थी। दोनों का पारिवारिक  बैकग्राउंड भी काफी सक्षम था। घर से पैसे मंगा कर दोनों युवतियां उन पैसों को अपने ही दोस्तों को ब्याज पर देती थी। हाल ही में हुए करीब ₹300000 के लेनदेन के चलते दोनों के बीच विवाद हो गया। ऐसे में अनुराधा ने ज्योति की हत्या कर दी। अब तक की पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि ज्योति के पिता रमेश भी अजमेर के क्लॉक टावर थाना इलाके में ही रहते थे। जिनके पास भी ज्योति ज्यादातर आती जाती रहती थी। ज्योति के पिता रमेश ने 6 सितंबर को अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। 

लड़की ने हत्या के बाद परिचित को बताया मर्डर कर दिया
अनुराधा ने ज्योति को पहले तो अपने झांसे में लेकर किराए के मकान पर बुलाया। इसके बाद उसे नशीला पदार्थ पिलाकर फांसी का फंदा लगाकर गला घोट कर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद अनुराधा अपने ही कमरे से फरार होकर सीधे पाली पहुंच गई। यहां उसने अपने एक दोस्त को कहा कि उसने ज्योति की हत्या कर दी है जिसका शव उसके ही कमरे में पड़ा हुआ है। ऐसे में परिचित नहीं यह सूचना पुलिस को दी । जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ज्योति के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंपा गया है। वही मौके से एफएसएल टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं।

पुलिस लड़की की निकाल रही पूरी क्राइम हिस्ट्री
आमतौर पर इससे पहले राजस्थान में कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिसमें सूदखोरों से परेशान होकर पीड़ित ने आत्महत्या की हो। लेकिन पूरे राजस्थान में यह पहला ही मामला है जिसमें सूदखोरों ने ही आपसी विवाद के चलते एक दूसरे की हत्या की हो। फिलहाल अब पुलिस यह खंगालेगी कि दोनों युवतियों ने किन-किन लोगों को ब्याज पर पैसे दिए थे।

युवती ने सहेली का रस्सी से गला घोंटा:दो दिन से थी गायब, पाली जाकर परिचित को बताया मर्डर कर दिया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios