Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति ने ही पत्नी के प्राइवेट पार्ट में घोंपे चाकू, इतने वार किए कि आंते तक फट गईं...सामने आई खौफनाक काहनी

राजस्थान के अलवर जिले से एक बेहरम पति का खौफनाक चेहरा सामने आया है। जहां जरा सी बात लेकर पति को इतना गुस्सा आ गया कि उसने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में चाकू घोंप दिए...इतने वार किए की सारी आंते बाहर आ गईं। उसके शरीर से 90% से ज्यादा खून निकल चुका है। 

shocking crime husband brutally cut wifes private part in Rajasthan for domestic violence kpr
Author
First Published Aug 29, 2022, 5:44 PM IST

अलवर. राजस्थान के अलवर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां झगड़े के बाद एक पति को अपनी पत्नी पर इतना गुस्सा आया कि उसने पहले तो उसके हाथ पैर बांध। इसके बाद चाकू लेकर अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट और पेट और गर्दन पर इतने वार किए कि शरीर का 90% खून निकल गया। फिलहाल महिला का हॉस्पिटल में इलाज जारी है। वहीं आरोपी पति फरार है।

जरा सी बात पर हैवान बन बैठा पति
घटना अलवर के नाहरपुर की है। जहां शराब पीने के आदी रतन की अपनी पत्नी दीपिका से कई बार लड़ाई हो चुकी थी। पति पत्नी के एक बेटा और बेटी भी है। रविवार रात को भी दोनों के बीच शराब की बात को लेकर ही विवाद हुआ था। जिसके बाद से ही रतन गुस्से में था। ऐसे में उसने सुबह 4:00 बजे बच्चों के साथ सो रही अपनी पत्नी के हाथ पैर बांध दिए। इसके बाद उस पर चाकू से हमला करने लगा। हमले के दौरान महिला की 12 साल की बेटी जाग गई। जिसने भागकर अपने मामा के घर जा कर यह पूरी घटना बताइए। महिला को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टर से बताया कि उसके शरीर से 90% से ज्यादा खून निकल चुका है। अब तक छह यूनिट खून चढ़ाया जा चुका है। फिलहाल महिला की हालत सीरियस ही बताई जा रही है।

महिला के मायकों वालों ने सुनाई हैवान दमाद की करतूत
इस घटना के बाद से आरोपी पति फरार है। मामले में महिला के पीहर वालों का कहना है कि रतन शराबी और जुआरी प्रवृत्ति का आदमी है। कुछ दिनों पहले वह दीपिका को अपने घर लेकर आ गए थे। लेकिन वहां से भी रतन उसे वापस ले आया। इसके बाद वह दीपिका से शराब के पैसों के लिए मांग करता रहा। फिलहाल अभी तक पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं पाई है। 

पत्नी ने एक बार पति की क्रिकेट बैट से कर दी थी पिटाई
राजस्थान में यह पहला मामला नहीं है जब शराब के चलते पति पत्नी के बीच विवाद हुआ हो। इससे पहले भी बीकानेर में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां अपने पति की शराब की लत को लेकर एक महिला इतनी परेशान हो गई थी कि उसने क्रिकेट बैट से अपने पति की बुरी तरह से पिटाई कर दी थी।

यह भी पढ़ें-नहीं रही दुमका की बेटी अंकिता: प्यार में मना किया तो शाहरुख ने जला दिया था जिंदा...5 दिन से तड़प रही थी

यह भी पढ़ें-मौत का Live वीडियो: क्रिकेट खेलने के दौरान बच्चे की दर्दनाक मौत, दिल दहला देने वाला था मंजर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios