दर्दनाक खबर: 8 साल की बच्ची की मां ने 5 और 7 साल की बच्चियों पर डाला खौलता पानी, दर्द से तड़पती रही मासूम

| Dec 08 2022, 04:12 PM IST

दर्दनाक खबर: 8 साल की बच्ची की मां ने 5 और 7 साल की बच्चियों पर डाला खौलता पानी, दर्द से तड़पती रही मासूम

सार


राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक महिला ने 5 और 7 साल की दो बच्चियों के ऊपर खौलता हुआ पानी डाल दिया। दोनों मासूम चीखती चिल्लाती रहीं। दोनों बहनों का मुंह और सिर बुरी तरह से झुलस गया है।

जयपुर (राजस्थान). जयपुर के मालवीय नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली वीणा के खिलाफ मालवीय नगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।  उसने दो मासूम बच्चों पर उबलता हुआ पानी फेंक दिया और उनकी जान लेने की कोशिश की । इस घटना के बाद से दोनों बच्चियां गंभीर हालत में हैं और गहरे सदमे में है । छोटी बच्ची ने तो 5 दिन से 1 शब्द तक नहीं बोला है । बेटियों की हालत देखकर माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल है।  इस घटना के बाद अब पुलिस ने वीणा नाम की महिला को गिरफ्तार कर लिया है । उसे कोर्ट में पेश किया गया है, लेकिन उसे जमानत मिल गई है ।

मासूम बच्चियों के शरीर पर पड़ गए फफोले
इस मामले की जांच कर रही है मालवीय नगर थाना पुलिस ने बताया कि 7 साल की वंशिका और 5 साल की काव्या बुरी तरह झुलस गई हैं । उनके शरीर पर फफोले हो रहे हैं । दोनों बच्चियों का s.m.s. के बर्न वार्ड  से इलाज चल रहा है।  इस संबंध में उनके माता-पिता ने मालवीय नगर थाने में रिपोर्ट दी है।  वंशिका और काव्या एक ही घर में रहती हैं।  

Subscribe to get breaking news alerts

पड़ोसी मे महिला ने दिया घटना को अंजाम
यह घटना करीब 4 से 5 दिन पहले की बताई जा रही है । लेकिन इस पर मुकदमा दर्ज किया गया है । मालवीय नगर पुलिस ने बताया कि बच्ची के पिता दिलीप का कहना है कि उनके घर के सामने वीणा नाम की एक महिला रहती है । वह काफी समय से अपने ससुराल को छोड़कर अपने पीहर में रह रही है।  उसकी 8 साल की एक बेटी भी है जो उसके साथ रहती है।  परिवार का कहना है कि वीणा मानसिक रूप से सही नहीं है । इस कारण उसे यहां छोड़ दिया गया है।

दोनों बच्चियां चीखती चिल्लाती गईं
वीणा ने 5 से 7 दिन पहले वंशिका और काव्या को अपने घर बुलाया और उन पर उबलता हुआ पानी फेंक दिया । दोनों बच्चियां चीखती चिल्लाती अपने घर पहुंची तो माता-पिता उनको देखकर हैरान रह गए । उन्हें मालवीय नगर के ही एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया । लेकिन बच्चों की हालत देखकर उन्हें s.m.s. अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया ।अब दोनों बच्चियों का इलाज s.m.s. अस्पताल के बर्न वार्ड से चल रहा है।  इस बीच वीणा को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, लेकिन उसकी मानसिक हालत के चलते उसे जमानत दे दी गई है । लेकिन मालवीय नगर थाना पुलिस का कहना है ,अनुसंधान अभी जारी है। इस घटनाक्रम के बाद से वंशिका और काव्य दोनों बेहद  डरी सहमी है ।।परिवार का कहना है कि उनकी बेटियों को न्याय का इंतजार है।