Asianet News HindiAsianet News Hindi

जयपुर रेलवे स्टेशन पर 5 दरिंदों ने महिला से पूरी रात किया गैंगरेप, सुबह निर्वस्त्र थाने पहुंची तो दहल गई पुलिस

राजस्थान की राजधानी जयपुर की रेलवे स्टेशन से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां दिल्ली जाने के लिए पति के साथ ट्रेन का इंतजार रही महिला से 5 लड़कों ने रातभर गैंगरेप किया। सुबह जब महिला बिना कपड़ों के पुलिस थाने पहुंची तो पुलिस भी दहल गई।

Shocking crime jaipur railway station gang raped Woman by five people KPR
Author
Jaipur, First Published Aug 25, 2022, 4:35 PM IST

जयपुर. राजधानी जयपुर से बेहद सनसनीखेज घटना सामने आई है। तीस साल की एक महिला से गैंगरेप की घटना हुई है और वह भी जयपुर के रेलवे स्टेशन परिसर में। महिला का पति उसे तलाश करता रहा और उधर महिला को पांच दरिंदे नोंचते, काटते रहे। उसे अधमरी हालत में उसे तड़के छोड़कर फरार हो गए। बदहवास और निर्वस्त्र हालात में वह जीआरपी थाने पहुंची। वहां महिला पुलिसकर्मियों ने उसे शरीर ढकने के लिए कपडे दिए तो वह उनके कंधे पर फूट फूट कर रोती रही। बाद में उसके पति को तलाशा गया। 

पति और पत्नी दिल्ली जाने वाली ट्रेन का कर रहे थे इंतजार
महिला का आज मेडिकल कराया गया है। जीआरपी पुलिस पूरे रेलवे स्टेशन क्षेत्र में सर्च कर रही है। फोरेसिंक की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। वे लोग भी जांच पड़ताल कर रहे हैं। प्रांरभिक जानकारी के अनुसार जीआरपी पुलिस ने बताया कि महिला जयपुर जिले की ही रहने वाली है। वह अपने पति के साथ रेलवे स्टेशन आई थी। जयपुर से दिल्ली के लिए ट्रेन पकडनी थी। इस दौरान पति और पत्नी दोनो स्टेशन पर दिल्ली जाने वाली ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान वह पति को स्टेशन पर ही छोड़कर बाहर की ओर आ गई। 

 पूरी रात पांचों लड़के उसका शरीर नोचते रहे, वह चीखती रही
बाहर आने के बाद उसने दो लड़कों से किसी रेस्टोरेंट के बारे में पूछा तो उनमें से एक ने उसे अंधेरे की ओर इधारा करते हुए कहा कि वहां से रास्ता है और वहां पर अच्छा खाना मिल जाएगा। महिला वहां गई तो वहां पर  दोनो लड़के आ पहुंचे और अपने तीन अन्य साथियों को बुला लिया। पांचों मिलकर महिला को स्टेशन के नजदीक सुनसान इलाके में ले गए और उसका मुंह बांध दिया। उसके बाद हाथ पैर दबा दिए। बारी बारी से पूरी रात पांचों लड़के उसका शरीर नोचते रहे, वह चीखती रही लेकिन उसकी आवाज हलक में अटक कई। तड़के वह लगभग निर्वस्त्र हालात में जीआरपी थाने पहुंची। पति पूरी रात उसे तलाश करता रहा। पुलिस ने बताया कि आरोपी नशेबाज हैं । उनके बारे में कुछ जानकारी मिली है। उधर आज सवेरे फोरेसिंक जांच दल भी मौके पर पहुंचा है। वहां से आरोपी का कुर्ता बरामद किया गया है। जिस पर सीमन के निशान मिले हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios