जब दुश्मनी में बदली दोस्ती: 35 सेकंड में 90 से ज्यादा डंडे और सरिया मारे, सारी हड्डियां तोड़ दी, खौफनाक मौत दी

| Nov 27 2022, 03:52 PM IST

जब दुश्मनी में बदली दोस्ती: 35 सेकंड में 90 से ज्यादा डंडे और सरिया मारे, सारी हड्डियां तोड़ दी, खौफनाक मौत दी

सार

राजस्थान के पाली जिले एक बेहद खतरनाक खबर सामने आई है। जहां एक दोस्त ने ही अपने जिगरी यार को दिल दहला देने वाली मौत दी। फिल्मी तरीके से  35 सेकंड में 90 से ज्यादा डंडे और सरिया मारे, शरीर की सारी हड्डियां तोड़ दी।

 पाली (राजस्थान). पाली जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र से बड़ी घटना सामने आई है । शुक्रवार शाम को एक युवक का अपहरण कर लिया गया था और शनिवार सवेरे उसकी लाश पुलिस ने बरामद की थी । इस पूरे घटनाक्रम के बाद अब एक सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगा है । 35 से 40 सेकंड का यह सीसीटीवी फुटेज इतना भयानक है कि हैरान परेशान करने वाला है।  4 से 5 लड़के एक लड़के को डंडों और सरियों से इतनी बुरी तरह पीट रहे हैं कि उसके शरीर की सारी हड्डियां तोड़ दी।  पुलिस का मानना है कि हिस्ट्रीशीटर की हत्या उसके साथियों ने की है।

22 साल की हिस्ट्रीशीटर को पांच दोस्तों ने दी खतरनाक मौत 
  पाली की सुमेरपुर पुलिस ने बताया कि शनिवार सवेरे रवि की लाश मिली थी।  22 साल के रवि पर एक दर्जन से ज्यादा केस दर्ज है । वह सुमेरपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर है । उधर 24 साल का अशोक जिस पर रवि की हत्या का आरोप है उस पर भी करीब 15 से 16 मुकदमे दर्ज है।  सुमेरपुर पुलिस के अनुसार दोनों हिस्ट्रीशीटर है और दोनों पर कुल मिलाकर 27 मुकदमे दर्ज है ।

Subscribe to get breaking news alerts

दोनों दोस्त थे और दोनों साथ ही वारदातें करते 
दोनों के बीच में करीब डेढ़ महीने पहले शराब पीने की बात को लेकर विवाद हुआ था । दोनों दोस्त थे और दोनों साथ ही वारदातें करते थे । विवाद के बाद दोनों अलग रहने लगे और इस विवाद के बाद बताया जा रहा है कि दोनों के बीच में शुक्रवार को फोन पर गाली गलौज हुआ।  फिर अशोक अपने कुछ साथियों को लेकर देर रात रवि को उठा ले गया । उसके परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाए कि अगर पुलिस रवि को शुक्रवार रात ही तलाश कर लेती तो  शनिवार को उसकी बॉडी नहीं मिलती । उसे बचाया जा सकता था । लेकिन शुक्रवार की शाम किडनैप होने के बाद शनिवार की सुबह उसकी नग्न अवस्था में लाश मिली । उसके सिर से लेकर पैरों तक चोट के करीब 90 से ज्यादा निशान थे । शरीर की सारी हड्डियां तोड़ दी गई थी।

गैंगवार के बाद से हालात तनावपूर्ण 
 पुलिस ने बताया कि बेहद निर्मम तरीके से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।  अशोक की तलाश पुलिस कर रही है और उसका साथ देने वालों को भी तलाशा जा रहा है । इस हत्याकांड का एक सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है।  फुटेज रात का है इस कारण पुलिस को इस फुटेज से मदद मिलने की उम्मीद कम ही है । लेकिन पाली जिले में हुई गैंगवार की घटना के बाद से हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें-भाभीजी चाय पिला दोगी...यह कह कर 2 देवरों ने बेडरूम में ली एंट्री, फिर जो वो बेहद शर्मनाक था, पढ़िए आपबीती