Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में घर से बाहर गया था पूरा परिवार, लौटते ही उड़ गए होश-चीखते हुए पुलिस के पास भागे

राजस्थान में आए दिन चोरी और डकैती की घटनाएं बढ़ रही हैं। जहां बदमाश दिनदहाड़े बैंक से लेकर घर की तिजोरी लूट रहे हैं। राजसमंद से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां परिवार कुछ देर के लिए घर से बाहर गया और उनके जाते ही लूट हो गई। पूरी जिंदगीभर की कमाई चुराकर ले गए।

shocking crime Rajsamand news 7 lakhs stolen and jewelery looted in a closed house in Rajasthan kpr
Author
First Published Nov 2, 2022, 11:00 AM IST

राजसमंद (राजस्थान). राजसमंद के नाथद्वारा थाना इलाके में एक बार फिर चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।बता दें कि इन अज्ञात चोरों द्वारा नाथद्वारा थाना क्षेत्र के लालबाग स्थित गिरिराज हिल्स बिल्डिंग के एक फ्रलेट में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित द्वारा बताया गया है कि इन चोरों द्वारा घर में रखे करीब 7 लाख रूपए का गोल्ड और एक लाख रूपए नगद चोरी किए गए हैं।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरों की पूरी करतूत
आपको बता दें कि जिस वक्त इन चोरों ने इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया उस वक्त परिवार के सदस्य घर पर मौजूद नहीं थे। पीड़ित परिवार द्वारा खुद के खर्चे पर लगाए गए सीसीटीवी में चोरों की पूरी करतूत कैद हो गई है। कैमरे में साफ देखा जाता है कि एक एक कर तीन शातिर चोर फलेट के अंदर आते हैं और चोरी कर मौके से फरार हो जाते हैं। 

तीन अज्ञात चोरों ने एक फ्लैट को बनाया निशाना
फ्लैट में रहने वाले लोगों का कहना है कि बिल्डर द्वारा यहां पर कोई भी सुरक्षा की व्यवस्था नहीं कर रखी है। इतना ही नहीं यहां पर सीसीटीवी भी पूरी जगह नहीं लगे हुए है। कई बार तो बिल्डिंग की लिफट भी खराब हो जाती है। एक समस्या से निजात नहीं मिली तो वहीं अब यह चोरी की घटना सामने आने लगी है, फिलहाल पीड़ित ने थाने में चोरी की सूचना दे दी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios