Asianet News HindiAsianet News Hindi

तालिबानी सजा: मासूम से अश्लील हरकत करने वाले की लोगों ने गुस्से में आंखें फोड़ दीं, प्राइवेट पार्ट काट दिया

मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ के आरोपी को घर से उठाकर ले जाने और फिर बेरहमी से सजा देने का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। युवक को बच्ची के परिजनों ने घेरकर लाठियों और धारदार हथियार से इतनी बुरी तरह मारा-पीटा कि उसकी मौत हो गई। उसकी आंखें तक फोड़ दी गईं। प्राइवेट पार्ट पर भी सरिये से वार किए गए। मामला जिले के खोखला गांव का है।

Shocking Crime: Taliban sentenced for molestation accused in Dholpur kpa
Author
Dholpur, First Published May 2, 2020, 10:10 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

धौलपुर, राजस्थान. मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ के आरोपी को घर से उठाकर ले जाने और फिर बेरहमी से सजा देने का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। युवक को बच्ची के परिजनों ने घेरकर लाठियों और धारदार हथियार से इतनी बुरी तरह मारा-पीटा कि उसकी मौत हो गई। उसकी आंखें तक फोड़ दी गईं। प्राइवेट पार्ट पर भी सरिये से वार किए गए। मामला जिले के खोखला गांव का है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि युवक की आंख फोड़ने के अलावा उसके कान काट लिए गए। उसके हाथ-पैर और सिर के अलावा रीढ़ की हड्डी में 7  फ्रैक्चर निकले। घटना 24 अप्रैल की है। युवक अशोक का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया। युवक बिजली सब स्टेशन पर ठेके पर कार्य करता था।

बच्ची के परिजनों ने लगाया मृतक पर रेप का आरोप..
इस घटना के बाद बच्ची के परिजनों ने आरोपी पर लगातार रेप करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को अश्लील हरकतें करते पकड़ लिया गया था। माना जा रहा है कि इसके बाद परिजन आरोपी पर भड़क उठे। मृतक के भाई विद्याराम ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें कहा गया कि 25 अप्रैल की रात करीब 9 बजे बिजली ठीक कराने के बहाने कुछ लोग उसे बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गए थे। इसके बाद एक महिला सहित 7 लोगों ने उसे बेरहमी से पीटा। मृतक के भाई ने आरोपियों पर मोबाइल, 27 हजार रुपए और एटीएम कार्ड छीनने का भी आरोप लगाया। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। इसकी जांच डीएसपी प्रवेंद्रसिंह महला कर रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios