Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोचिंग संचालक बेटे अपहरण मामलाः पिता की स्कूल के पूर्व छात्र निकला आरोपी, साथी सहित गिरफ्तार

राजस्थान के सीकर जिले में किडनैप हुए कोचिंग संचालक के बेटे अपहरण मामले में चौकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि पीड़ित के पिता के पूर्व स्कूल के छात्र ने ही वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी रात में ही पकड़ लिए गए थे। पुलिस ने पूछताछ करने के बाद मामला उजागर किया है।

sikar crime news coaching institute director son kidnapping case update accused was former student of victim father asc
Author
First Published Oct 5, 2022, 8:25 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर के 9 वर्षीय गन्नू के अपहरण के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ सनसनीखेज खुलासा किया है। आरोपी दादिया थाना इलाके के गुमाना का बास निवासी सुनिल कुमार (30) पुत्र शुभकरण गढ़वाल तथा आनंदपाल (19) पुत्र बाबूलाल है, जिनमें से आनंदपाल गन्नू के पिता महावीर हुड्डा की आदर्श पब्लिक स्कूल का पूर्व छात्र है। चार साल साल पहले ही स्कूल की 12वीं कक्षा में पढ़ाई की थी। मामले में प्रेसवार्ता कर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि आरोपियों ने 50 लाख रुपये की फिरौती की वजह से ही वारदात को अंजाम देना स्वीकार है। 

रात को ही पकड़ा, दिन में किया गिरफ्तार
एसपी ने बताया कि आरोपियों की पहचान रात को ही कर ली गई थी। जिन्हें देर रात  उनके गांव के पास से ही दबोच लिया गया था। पूछताछ में जुर्म कबूलने के बाद उन्हें आज दोपहर में बापर्दा गिरफ्तार किया गया। 

सात दिन पहले अपराध की दुनिया में रखा कदम
एसपी राष्ट्रदीप ने बताया कि आरोपियों ने अपराध की दुनिया में हाल में कदम रखा है। अपहरण के लिए सात दिन पहले ही उन्होंने नेछवा से बोलेरो चुराने का पहला अपराध किया था। इससे पहले का उनका कोई अपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी गन्नू को  हरियाणा ले जााना चाह रहे थे। पर इससे पहले ही ग्रामीणों व पुलिस से घिरने पर वे गन्नू को रास्ते में छोड़ गए। 

कल हुआ था अपहरण
सीकर शहर के नवलगढ़ रोड स्थित घर से स्कूल जाते समय गन्नू का बोलेरो सवार बदमाशों ने मंगलवार को अपहरण कर लिया था। अपने नाना के साथ स्कूटी पर जाते समय बदमाशों ने नाना जैसाराम को धक्का देकर 9 वर्षीय धृश उर्फ गन्नू को दबोचकर गाड़ी में डाल लिया था।  सूचना पर पुलिस ने तुरंत सीकर, चूरू, नागौर व झुंझुनूं जिले की नाकाबंदी कर आरोपियों का पीछा किया। जो शाम करीब सात बजे झुंझुनूं के भाटीवाड़ा में पुलिस व ग्रामीणों से घिरने पर गन्नू को गांव में ही छोड़कर फरार हो गए थे। गन्नू को कब्जे में लेने के साथ पुलिस ने आरोपियों का पीछा रात को भी जारी रखा। जिसके बाद देर रात दो आरोपियों को राउंड अप कर लिया गया।

यह भी पढ़े- किडनैपिंग के बाद पुलिस से घिरे बदमाश गांव में छोड़ गए बच्चा, ग्रामीणों की मदद से मासूम पहुंचा पुलिस तक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios