राहुल गांधी के राजस्थान में कदम रखने पहले मचा बवाल, शूटआउट की घटना के बाद यात्रा के दौरान हो सकती है सख्ती

| Dec 03 2022, 04:38 PM IST

राहुल गांधी के राजस्थान में कदम रखने पहले मचा बवाल, शूटआउट की घटना के बाद यात्रा के दौरान हो सकती है सख्ती

सार

राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा की इंट्री से पहले ही प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर के नजदीक आज यानि शनिवार के दिन शूटआउट की खबर सामने आई है। इसके चलते सीएम अशोक गहलोत यात्रा के दौरान बढ़ा सकते है सख्ती। CM ने शूटआउट मामले में डीजीपी से मांगी रिपोर्ट।

सीकर ( sikar). राजस्थान के सीकर में हुआ शूटआउट प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के गढ़ में हुआ है। सीकर के ही रहने वाले हैं गोविंद सिंह डोटासरा और उनके घर से कुछ किलोमीटर दूरी पर ही ये हत्याकांड हुआ है। इस हत्याकांड के बाद से प्रदेश में बवाल मचना शुरु हो गया है। परिवार ने राजू ठेहट की बॉडी लेने से इंकार कर दिया है। सोशल मीडिया पर माहौल खराब होना शुरु हो गया है। इस बीच सीएम अशोक गहलोत ने भी डीजीपी उमेश मिश्रा से इस पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है। 

शूटआउट के बाद भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो रहे लोगों की क्रॉस चेकिंग
कांग्रेस सूत्रों की मानें तो इस हत्याकांड के बाद से जो बवाल मचा हुआ है उसके बाद अब राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सख्ती करने की तैयारी शुरु कर दी गई है। उन पांच सौ से ज्यादा लोगों के बारे में फिर से जानकारी जुटाई जा रही है जो लोग राहुल गांधी के साथ जलने के लिए हजारों लोगों में से शॉर्ट लिस्ट किए गए हैं। डीजीपी उमेश मिश्रा ने कहा है कि इस हत्याकांड की जिम्मेदारी कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर ली है, लेकिन सीकर पुलिस इसकी जांच अपने स्तर पर कर रही है। सीकर पुलिस के अलावा विशेष पुलिस टीमों को भी नियुक्त कर दिया गया है।

Subscribe to get breaking news alerts

लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी, बढ़ेगी पुलिस की परेशानी
सीकर जिले में आज सुबह गैंगस्टर की हत्या के शूटआउट मामले में देशभर में कुख्यात लॉरेंस गैंग ने जिम्मेदारी ली है। वहीं इस हत्या कांड ने पुलिस प्रशासन के लिए मुसीबते और बढ़ा दी है। प्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा की इंट्री होने वाली है ऐसे में ये खबर प्रशासन और सरकार के लिए चिंता विषय बन गई है।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान के छह से सात शहरों को कवर करेगी और उसके बाद करीब पंद्रह दिन तक राहुल गांधी राजस्थान में रहेंगे। गनीमत ये है कि शेखावटी इलाके को पहले ही रुट चार्ट में शामिल नहीं किया गया है।

यह भी पढ़े- राजस्थान के सबसे बड़े गैंगस्टर राजू ठेहट का दिनदहाड़े मर्डर, घर के बाहर भून डाला...सीकर के सारे रास्ते बंद