राजस्थान के सबसे बड़े गैंगस्टर राजू ठेहट का दिनदहाड़े मर्डर, घर के बाहर भून डाला...सीकर के सारे रास्ते बंद

| Dec 03 2022, 01:07 PM IST

राजस्थान के सबसे बड़े गैंगस्टर राजू ठेहट का दिनदहाड़े मर्डर, घर के बाहर भून डाला...सीकर के सारे रास्ते बंद

सार

राजू ठेहट गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के बाद राजस्थान का सबसे बड़ा गैंगस्टर था। उस पर पुलिस ने पांच लाख रुपए इनाम रखा हुआ था।  बदमाश इतने शातिर थे, बताया जाता है कि राजू ने अपराध के दुनिया में 1995 के दौर में एंट्री की थी। वहीं राजू को मारने वाले कोचिंग की ड्रेस में पहुंचे हुए थे।

जयपुर. राजस्थान से बड़ी खबर सामने आई है, जहां सीकर जिले में सुबह-सुबह बड़ी गैंगवार हुई और इसमें गैंगस्टर राजू ठेहट को गोली मार दी गई। कुछ दिन पहले ही वह जेल से छूटकर आया था और अब उसको मौत के घाट उतार दिया गया। इस घटना से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप है तो इलाके में दहशत का महौल बना हुआ है।  इस बारे में फिलहाल पुलिस अफसरों ने किसी तरह का कोई बयान नहीं आया है। हालांकि मौके-ए-वारदात पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

कोचिंग की ड्रेस में पहुंचे बदमाशों ने गैंगस्टर को घर की घंटी बुलाकर मारा
दरअसल, यह गैंगवार बुधवार सुबह की बताई जा रही है, जहां बदमाशों ने गैंगस्टर राजू ठेहट को सीकर के सदर थाना इलाके में स्थित पीपराली कस्बे में गोली मारी । बदमाश इतने शातिर थे, वह कोचिंग की ड्रेस में वारतात को अंजाम देने के लिए पहुंचे हुए थे। पहुंचते ही उन्होंने राजू ठेहट के घर की घंटी बजाकर बाहर बुलाया और दनादान सीने पर तीन गोलियां मार दीं। इसके बाद वह फरार हो गए। राजू ठेहट की हत्या के बाद से पूरे सीकर जिले में दहशत है। मौके पर पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। सीकर से बाहर जाने वाले तमाम रास्तों पर ए श्रेणी की नाकाबंदी शुरु कर दी गई है। 

Subscribe to get breaking news alerts

जानिए किसने राहू ठेहट को उतारा मौत के घाट
दिनदहाड़े गैंगस्टर राजू ठेहट  को लेकर अभी तक पुलिस की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया  है। ना ही पुलिस अफसरों ने इस बारे में किसी तरह की कोई जानकारी मीडिया से शेयर नहीं की है। लेकिन इलाके में इस खबर से हड़कंप मचा हुआ है। वहीं इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि राजू को आनंदपाल का राइट राइट हैंड कहे जाने वाले बदमाश बलवीर सिंह बानूड़ा  के परिवार ने मारा है। क्योंकि बलवीर की कुछ साल पहले बीकानेर सेंट्रल जेल में दिनदहाड़े निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के बाद से ही आनंदपाल गैंग और बानूडा के परिवार के सदस्य इस हत्याकांड का बदला लेने की कोशिश कर रहे थे। इस हत्याकांड का आरोप राजू और उसकी गैंग पर था। इसी के चलते आज सवेरे राजू को गोली मार दी गई। हत्याकांड के बाद से बवाल मचा हुआ है। 

लॉरेंस गैंग ने ली गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी
उधर इस हत्याकांड की जिम्मेदारी सोशल मीडिया पर लॉरेंस गैंग ने भी ली है। रोहित गोदारा गैंगस्टर ने अपनी सोशल मीडिया आईडी लिखा है कि लॉरेंस गैंग इसकी जिम्मेदारी लेता है। उसमें लिखा गया है कि ये हमारे बड़े भाई आनंदपाल और बलवीर की हत्या में शामिल था इसलिए इसे मार दिया हमने।

गैंगस्टर के मर्डर वीडियो

यह भी पढ़ें-गैंगस्टर राजू ठेहट मर्डर के बाद लॉरेंस ग्रुप ने लिखा-हमारे भाई की मौत का जिम्मेदार था, इसलिए खत्म कर दिया