भाजपा की जनआक्रोश रैली के समय राहुल गांधी के लिए ये क्या बोल गए सांसद सुमेधानंद, जानिए क्या है पूरा मामला

| Dec 06 2022, 06:24 PM IST

भाजपा की जनआक्रोश रैली के समय राहुल गांधी के लिए ये क्या बोल गए सांसद सुमेधानंद, जानिए क्या है पूरा मामला

सार

राजस्थान में भाजपा जनआक्रोश रथ यात्रा के दौरान मंगलवार के दिन सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने भारत जोड़ो यात्रा कर रहे राहुल गांधी से बोले- अब बस यह काम और कर ले तो महात्मा गांधी की आत्मा को मिल जाएगी शांति। जानिए क्या बोले ऐसा।

सीकर (sikar). राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा का आज दूसरा दिन है। राहुल गांधी झालावाड़ से निकलकर कोटा पहुंच चुके हैं और वहां पर उनकी यात्रा जारी है। इस दौरान राजस्थान में 200 विधानसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की जनाक्रोश रथ यात्रा भी जारी है। इस रथयात्रा को अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में भेजा जा रहा है। आज सीकर में भी भाजपा के जनाक्रोश रथ का आरंभ था।  इस कार्यक्रम में शामिल होने सीकर के सांसद सुमेधानंद सरस्वती पहुंचे तो वे मीडिया के सामने अपनी भावनाएं व्यक्त करने के दौरान राहुल गांधी को लेकर अनर्गल बातें बोल गए। उन्होंने महात्मा गांधी की आत्मा को शांति मिलने जैसे बयान दे डाले। जानिए पूरा मामला.. 

राहुल गांधी का मन करता है भाजपा में आने का- सुमेधानंद सरस्वती
दरअसल सुमेधानंद सीकर के गोकुलपुरा में शिवजी के मंदिर पहुंचे थे। उन्होंने वहां मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि आज राहुल गांधी ने भाजपा के कार्यालय की ओर अपनी फ्लाइंग किस दी है। इस फ्लाइंग किस वाले मामले को लेकर सांसद सुमेधानंद ने कहा कि शायद राहुल गांधी का भी मन करता है कि मैं भाजपा में आ जाऊं.....।  हमने राहुल गांधी को मंदिरों में जाना सिखा दिया, वह जगह-जगह मंदिरों में जाने लगे हैं, हमने उन्हें जनेऊ पहनना सिखा दिया है और वह खुद के मुंह से यह भी कहने लगे हैं कि मैं ब्राह्मण हूं।  बल्कि वह यहां तक कह चुके कि मैं जनेऊधारी ब्राह्मण हूं।

Subscribe to get breaking news alerts

महात्मा गांधी की इच्छा को कर सकते है राहुल गांधी
सांसद ने कहा कि महात्मा गांधी ने उस समय एक इच्छा व्यक्त की थी कि कांग्रेस को भंग कर दिया जाए। उस समय तो महात्मा गांधी की इच्छा पूरी नहीं हुई, लेकिन अब जिस तरह से राहुल गांधी यह काम कर रहे हैं तो जल्द ही महात्मा गांधी की इच्छा पूरी हो जाएगी और उनकी आत्मा को शांति मिल जाएगी। सुमेधानंद ने कहा कि मैं राहुल गांधी से निवेदन करता हूं कि वह खुद और बाकी सभी कांग्रेसियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाएं। इस कार्यक्रम में सीकर के पूर्व विधायक रतनलाल जलधारी भी पहुंचे थे। 

रथ यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की खिंचाई करते हुए सुमेधानंद ने कहा गहलोत झालावाड़ में कांग्रेस की यात्रा के स्वागत के दौरान डांस कर रहे थे और उधर सीकर में 2 दिन तक परिजन शव लेकर अस्पताल के बाहर बैठे थे। जलधारी ने राहुल गांधी के खिलाफ भी बयान बाजी की।

यह भी पढ़े- भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस का राहुल गांधी रीलॉन्च प्लान-BJP MP राज्यवर्धन सिंह राठौर, और क्या बोले पढ़े यहां..