Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी की मौत के बाद बेटी को कमरे में रखा बंद, फिर 1 साल तक भाई और बाप करते रहे रेप, ऐसे हुआ खुलासा

सीकर जिले के नीमकाथाना सदर थाना इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता और सगा भाई अपनी बहन के साथ 1 साल तक रेप करते रहे। पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। 

Sikar news Father and brother raped for one year crime news pwt
Author
First Published Aug 30, 2022, 9:53 AM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना सदर थाना इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां इलाके के एक गांव में एक पिता और सगा भाई ही युवती के साथ एक साल से बलात्कार कर रहा था। मंदबुद्धि होने की वजह से दोनों ने उसे घर  पर ही कैद कर रखा था। जहां दोनों उसके साथ एक साल से दुष्कर्म कर रहे थे। नीमकाथाना पुलिस तक मामले की जानकारी पहुंची तो पुलिस ने तुरंत इस पर कार्रवाई की। पीड़िता का राजकीय अस्पताल में मेडिकल मुआयना करवाकर उसका पर्चा बयान लिया गया है। जिसके आधार पर उसके पिता व भाई के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

मां की मौत के बाद से चल रहा था गंदा काम
पुलिस ने पीड़िता के मेडिकल जांच के बाद उसका बयान भी लिया। जिसमें उसने बताया कि उसकी मां की मौत हो चुकी है। इसके बाद से ही उसके पिता व भाई उसके साथ गलत काम कर रहे थे। उसे घर से बाहर भी नहीं निकलने दिया जा रहा था। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

एक महीने से ताई के पास थी पीड़िता 
पिता व भाई एक साल से पीड़िता के की खराब मानसिक हालत का फायदा उठाकर उसे बंधक रखकर उसका देह शोषण कर रहे थे। पिछले एक ही ने से पीड़िता अपनी ताई के पास रह रही थी। इसी बीच जब घर-घर सरकारी योजनाओं का प्रचार कर रहे कार्मिकों को इसकी सूचना मिली तो सीकर से इसकी सूचना नीमकाथाना सदर पुलिस तक पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता को मेडिकल जांच करवाकर जांच शुरू की।

सिलाई करता है पिता, भाई बीमार
जानकारी के अनुसार बेटी के साथ गलत काम कर रिश्तों का गला घोंटने वाला पिता गांव में सिलाई का काम करता है। जबकि दूसरा आरोपी भाई अभी बीमार होने की वजह से अस्पताल में भर्ती है। पुलिस दोनों से भी पूछताछ कर रही है। मामले की जांच खुद पुलिस उपाधीक्षक को सौंपी गई है।

इसे पढ़ें- पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ पकड़ा, फिर दोनों ने ऐसी सजा दी कि 3 महीने से पुलिस और परिजन भी हैरान 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios