Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्कूल की प्रार्थना सभा में घटी अजीब घटना, छात्र ने फोटो शेयर कर लिखा- दर्द बहुत था थोड़ा खून निकाल दिया

जस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में एक छात्र और स्कूल टीचरों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। दोनों पक्षों की तरफ से थाने में केस दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

sikar news Fight and dispute between class 12th student and school teacher pwt
Author
First Published Sep 2, 2022, 2:34 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में एक शिक्षक व छात्र के बीच जमकर लात घूंसे चल गए। मामले में दोनों पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है। लालसोट निवासी 16 वर्षीय छात्र का आरोप है कि 31 अगस्त को प्रार्थना समय में शिक्षक ने उसके साथ मारपीट की। बाद में प्रिंसिपल व डायरेक्टर ने भी उसे जमकर पीटा। डायरेक्टर ने तो सब बच्चों के सामने कपड़े उतरवाकर उसे पाइप से पीटा। जिससे उसके शरीर पर काफी चोट आई। वहीं, आरोपी शिक्षक की ओर से दर्ज मुकदमे में बताया गया है कि प्रार्थना सभा में बदमीजी करने पर जब उसे टोका तो वह मारपीट पर उतारू हो गया। छात्र ने उसे थप्पड़ मारते हुए धक्का भी दिया।

सीने पर घाव करने की फोटो की शेयर
आरोपी छात्र पर स्कूल में नशा करने का भी आरोप है। शिक्षक मुकेश ने अपनी रिपोर्ट में भी इसका जिक्र किया है। वहीं, छात्र की इंस्टाग्राम पर अजीबोगरीब शेयर की गई फोटो भी सामने आई है। जिनमें वह कई तस्वीरों में अर्धनग्न दिख रहा है। एक तस्वीर में उसके सीने पर घाव से बहता खून भी दिख रहा है। जिसके कैप्शन में उसने लिख रखा है कि दर्द बहुत था, थोड़ा निकाल दिया।

छात्र ने कहा आत्मसुरक्षा में किया हमला
मारपीट के मामले में छात्र के चाचा ने शिक्षक के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रींगस सीओ कन्हैयालाल ने बताया कि छात्र के चाचा रामकेश ने मामला दर्ज कराया है कि उसका भतीजा एसबीएन स्कूल में 12वीं क्लास में पढ़ाई करता है। स्कूल में प्रार्थना सभा में उसे स्कूल शिक्षक सागरमल व प्रदीप ने मारा। जिनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। उधर, मामले में स्कूल शिक्षक मुकेश कुमार ने भी पुलिस ने शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें बताया कि छात्र ने उसके साथ मारपीट की। जिससे उसका चश्मा टूट गया। दोनों मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें-  जन्मदिन की पार्टी के लिए 15 साल के बेटे ने किया शॉकिंग काम, मां को भी मार डाला, पिता ने बताई दर्दनाक कहानी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios