Asianet News HindiAsianet News Hindi

जन्मदिन की पार्टी के लिए 15 साल के बेटे ने किया शॉकिंग काम, मां को भी मार डाला, पिता ने बताई दर्दनाक कहानी

राजस्थान के झालावाड़ जिले  के  सेमला गांव  में एक बेटे ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी ही मां की हत्या कर दी। दोस्तों को पार्टी देने के लिए उसने पहले घर की बकरी बेच दी फिर दोस्तों के साथ मिलकर मां को मार ड़ाला। 

Jhalawar news 15 year old son killed his mother for birthday party pwt
Author
First Published Sep 2, 2022, 1:30 PM IST

झालावाड़.  राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक समसनी मामला सामने आया है। यहां 15 साल के बेटे ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी मां को ऐसा उपहार दिया कि पूरे जिले में बवाल मच गया। एसपी तक को मौके पर आना पड गया। जिसने भी सुना वह सहम और दहल गया। दरअसल, नाबालिग बेटे ने अपने मां की बर्बर हत्या कर दी। मामला जिले के सुनेल थाना इलाके का है। घटना के बाद से अब पुलिस नाबालिग बेटे और उसके साथियों को तलाश कर रही है। इस पूरी वारदात का खुलासा शुक्रवार की सुबह तब हुआ जब लड़के का पिता घर पहुंचा तो पत्नी की हालत देखकर हैरान रह गया।  

बेटे ने बेच दी बकरी
जांच कर रही सुनेल थाना पुलिस ने बताया कि सेमला गांव में रहने वाली नौदान बाई की हत्या कर दी गई। उसका शव उसके ही घर में एक बक्से से बरामद किया गया है। सिर में हथौड़ी मार मारकर हत्या की गई है। नौदान बाई के पति बालाराम ने पुलिस को बताया कि वह दूसरे गांव में गया हुआ था। गुरुवार को बेटे का जन्मदिन था। दूसरे गांव से लौटा तो गांव वालों ने बताया कि बेटे ने कल बकरी बेची थी। उसने पार्टी की थी और दोस्तों के साथ नशा भी किया था।

बेटे की तलाश में जुटी पुलिस
ये सब कुछ गांव वालों ने बालाराम को बताया कि वह हैरान रह गया। घर पहुंचा तो देखा कि दो में से एक ही बकरी बची है। बेटे ने गांव के ही एक आदमी को एक बकरी 5 हजार रुपए में बेच दी थी। जब वह घर पहुंचा तो पत्नी को खोजने लगा। लेकिन फिर उसे बक्से से खून निकला दिखा। जब उसने बक्सा खोलकर देखा तो हैरान रह गया उसमें उसके पत्नी का शव रखा हुआ था। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी और रिश्तेदारों को इस बारे में जानकारी दी गई। पुलिस अब हत्या के आरोपी बेटे और उसके साथियों को तलाश रही है। इस पूरी घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

इसे भी पढ़ें-  पहले बाल काटे फिर नंगा कर जमकर की पिटाई, गर्लफ्रेंड से मिलने आए युवक को ग्रामीणों ने दी खौफनाक सजा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios