Asianet News HindiAsianet News Hindi

अभी मां भी नहीं बोल पाई थी मासूम, उससे पहले ही जिंदगीभर का गम दे गया सड़क हादसा

सीकर में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ।  जिसमें पिता के साथ बाइक पर पीहर जा रही मां की रास्ते में हुए एक्सीडेंट से गोद से 5 महीने की बेटी गिरी। लहुलुहान हालत में इलाज के लिए हॉस्पिटल की तरफ भागे,पर तब तक मासूम की हो चुकी थी मौत। पीड़ित दादा ने दर्ज कराया केस।

sikar news five month minor died in road accident due to camper van hit bike in rajasthan state asc
Author
First Published Sep 10, 2022, 8:23 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में एक हादसे ने एक मां को जिंदगीभर ना भूलने वाला गम दे दिया। ये मां पति की बाइक के पास सड़क किनारे खड़ी थी। तभी एक तेज रफ्तार कैंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे उसकी गोद से उसकी पांच महीने की मासूम  दूर जा गिरी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना में मां का हाथ भी फ्रेक्चर हो गया। मृतका मासूम के दादा की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सब्जी लेने गए थे पिता
मामले में दादिया थाने में दर्ज रिपोर्ट में दादा ताराचंद मेघवाल ने बताया कि उसकी पुत्रवधु सरिता अपनी पांच महीने की बेटी निक्की को पिता के साथ पीहर जा रही थी। उसके पिता बाइक पर उसे लेने आए थे। इसी दौरान पिपराली पंचायत समिति के सामने उन्होंने सरिता को खड़ी कर दिया और खुद सड़क के उस पार सब्जी लेने चले गए। इस दौरान  सरिता निक्की को गोद में लिए पिता की बाइक के पास ही खड़ी रही। तभी एक अनियंत्रित कैंपर वहां आई, जिसने बाइक को टक्कर मार दी। ऐसे में बाइक के पास ही खड़ी सरिता भी उसकी चपेट में आकर नीचे गिर गई। साथ ही उसकी गोद से मासूम निक्की भी दूर जा गिरी।

कैंपर चालक ही घायलों को हॉस्पिटल लाया 
घटना के बाद कैंपर सवार ने ही लहूलुहान दोनों मां- बेटी को एसके अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने निक्की को मृत घोषित कर दिया। जबकि सरिता के हाथ में फ्रेक्चर बताते हुए उपचार शुरू किया। दादिया थानाधिकारी विजेंद्रसिंह ने बताया कि मृतका के दादा ने गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। 

इकलौती बेटी थी निक्की, मां का होगा ऑपरेशन
ताराचंद ने रिपोर्ट में बताया कि  डेढ़ साल पहले ही सरिता की शादी उसके बेटे विकास से हुई थी। पांच महीने पहले ही सरिता ने बेटी को जन्म दिया था। जिसे लेकर ननिहाल जाते समय वह हादसे का शिकार हो गई। हादसे में हाथ में फ्रेक्चर होने पर उसे चिकित्सकों ने ऑपरेशन की सलाह दी है। जो रविवार को निजी अस्पताल में करवाया जाएगा।

यह भी पढ़े- लंपी वायरस को लेकर राजस्थान सरकार का बड़ा ऐलान, अभी तक हो चुके 8 लाख से ज्यादा मवेशी संक्रमित

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios