Asianet News HindiAsianet News Hindi

गर्ल्स कॉलेज में प्रेक्टिकल के लिए बुलाकर प्रोफेसर ने किया गंदा काम, चौंकने वाले हैं टीचर के काले कारनामे

राजस्थान के सीकर जिले में एक सरकारी गर्ल्स कॉलेज के प्रोफेसर द्वारा एक छात्रा को प्रेक्टिकल के नाम पर बुलाकर घटिया हरकत करने का मामला सामने आया है। वारदात के बाद छात्रों ने विरोध करते हुए वहां के शीशों से काली फिल्म हटाने की मांग की है।

sikar news government girls college professor accused of eve teasing students protest asc
Author
First Published Sep 27, 2022, 12:26 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर सरकारी एसके गर्ल्स कॉलेज में काले शीशों के पीछे काली करतूत सामने आई है। आरोप है कि कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर ने प्रेक्टिकल देने आई एक छात्रा पर नीयत खराब ली। उसने छात्रा को गलत जगह से छूते हुए गंदी हरकत करने की कोशिश की। घटना  की सूचना पर छात्र संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज के बाहर बवाल कर दिया। नारे लगाते हुए उन्होंने प्रोफेसर को निलंबित करने के साथ कॉलेज गेट पर लगे काले शीशे हटाने की मांग की। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि गल्र्स कॉलेज में काले शीशों के पीछे काले कारनामे किए जा रहे हैं। मामले में नाबालिग छात्रा ने बीती रात को एसपी को आरोपी असिस्टेंट प्रोफेसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाकर कार्रवाई की मांग की है।

रिकॉर्ड जमा होन पर भी बुलाया, फिर की गंदी हरकत
छात्रा ने पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत में बताया कि वह एसके गल्र्स कॉलेज की छात्रा है। प्रायोगिक परीक्षा के लिए जूलोजी के रिकार्ड जमा होने पर भी उसे कॉलेज बुला लिया गया था। जहां वह रिकार्ड के सिलसिले में नं. 53 में गई तो वहां मौजूद असिस्टेंट प्रोफेसर ने रिकार्ड ढूंढने के बहाने उसे कई बार गलत जगहों से छूकर गंदी हरकतें की। जिससे वह घबरा गई। 

शिकायत पर नहीं हुई कार्रवाई
छात्रा ने बताया कि उसने इसकी शिकायत विभागाध्यक्ष से की तो उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन देकर भेज दिया। छात्रा का आरोप है कि प्राचार्य को बताने पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। छात्रा का आरोप है कि इस तरह की शिकायत करने पर डरा धमकाकर घर भेज दिया जाता है। छात्रा ने एसपी से कार्रवाई की मांग की है।

छात्रों ने किया विरोध, मौके पर पहुंची पुलिस 
इधर छात्रा से छेड़छाड़ की जानकारी पर छात्र संगठनो के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कॉलेज पहुंचकर बवाल कर दिया। शाम तक कार्यकर्ता घटना को लेकर विरोध जताते रहे। आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई व गेट से काले शीशे हटाने की मांग की। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश कर मामला शांत कराया। इसके बाद छात्रा ने एसपी को घटना की शिकायत दी।

यह भी पढ़े- 3 महीने पहले दुल्हन बनकर आई चाची का दिल भतीजे पर आया, दोनों रोज मनाते सुहागरात...चाचा ने बिस्तर पर पकड़ा तो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios