Asianet News HindiAsianet News Hindi

विवाहिता ने युवक से कहा- मैं अपने पति को छोड़कर आई हूं तुम्हारे साथ रिलेशनशिप में रहूंगी, फिर किया खतरनाक कांड

आरोप है कि विवाहिता ने पहले तो खुद को अकेला बताकर उसके साथ लिव इन का इकरारनामा कर लिया। बाद में बलात्कार के नाम पर ब्लैकमेल कर उससे चार लाख रुपए, मोबाइल और गहने हड़प लिये। फिलहाल पुलिस पीड़ित की शिकायत पर जांच कर रही है। 

Sikar news married woman cheated young man in the name of relationship pwt
Author
Sikar, First Published Aug 14, 2022, 3:49 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में एक विवाहिता द्वारा अविवाहित युवक को लिव इन रिलेशनशिप के नाम पर फंसाकर उससे चार लाख रुपये व गहने ठगने का मामला सामने आया है। आरोप है कि विवाहिता ने पहले तो खुद को अकेला बताकर उसके साथ लिव इन का इकरारनामा कर लिया। बाद में बलात्कार के नाम पर ब्लैकमेल कर उससे चार लाख रुपए, मोबाइल और गहने हड़प लिये। अब भी वह लगातार धमकी देते हुए रुपयों की मांग कर रही है। दासा की ढाणी निवासी युवक मुकेश कुमार पुत्र महावीर सिंह की रिपोर्ट पर उद्योग नगर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पति से अलग होना बताकर किया इकरारनामा
पुलिस को दी रिपोर्ट में मुकेश ने बताया कि वह 35 वर्ष का अविवाहित है। उदयलाल की ढाणी में मजदूरी करते समय उसकी मुलाकात संतोष देवी से हुई थी। जिसने चेतनदास की ढाणी निवासी पति से परेशान होकर अलग होने की बात कहते हुए उसके साथ रहने की इच्छा जताई। ऐसे में उसके हालात को देखते हुए उसने उसके साथ 13 जून को कोर्ट में लिव इन रिलेशनशिप का इकरारनामा कर लिया। इसके बाद दोनों घर आ गए। पर इसके कुछ देर बाद ही वह काम के बहाने घर से चली गई और दो दिन बाद लौटी। 

आते ही मांगे पांच लाख रुपए, दी धमकी
मुकेश ने बताया कि 15 जून को आते ही उससे पांच लाख रुपये, मोबाइल व गहनों की मांग कर दी। जो चार- पांच दिन में नहीं देने पर उसे बलात्कार के मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी। आरोप है कि इसके बाद जब वह 19 जून को फिर आई तो घर की इज्जत के डर से परिजनों ने चार लाख रुपये नगद व गहने तथा 28 जून को मोबाइल भी दे दिया। पर इसके बाद भी उसने पीछा नहीं छोड़ा। 13 अगस्त को वह फिर घर आकर गाली गलौच करते हुए  50 हजार रुपए मांगने लगी। रिपोर्ट में बताया कि संतोष के खिलाफ चिड़ावा, मोलासर, रानोली व जायल सहित कई थानों में रिलेशनशिप व शादी के नाम पर इसी तरह ठगी के मुकदमे दर्ज है। लिहाजा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

इसे भी पढ़ें-  राजस्थान में दर्दनाक मामला: दलित छात्र ने स्कूल में मटकी से पानी पिया तो टीचर बना हैवान, पिटाई से मौत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios