Asianet News HindiAsianet News Hindi

डॉक्टर और नर्स की ड्रर्टी कहानी: वीडियो कॉल में दिखाती थी प्राइवेट पार्ट लेकिन अब आया ट्विस्ट

राजस्थान के सीकर जिले से एक हनी ट्रैप का मामला सामने आया है। जहां एक दिन पिहले डॉक्टर ने आरोप लगाया था कि नर्स ने उसे वीडियो कर उसे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया। वहीं अब नर्स ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर ने उसका कई बार रेप किया और उल्टे मुझसे 13 लाख रुपए भी लिए। 

sikar news Nurse accuses doctor of rape and nurse  showed private part by vvideo chatting kpr
Author
First Published Sep 5, 2022, 11:34 AM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना इलाके में नर्स द्वारा डॉक्टर को हनी ट्रैप में फंसाने के मामले में ट्विस्ट आ गया है। अब नर्स ने डॉक्टर के सभी आरोपों को गलत बताते हुए उल्टा डॉक्टर द्वारा उससे 13 लाख रुपए लेने और उसका बलात्कार करने का आरोप लगाया है। नर्स का कहना है कि सरकारी अस्पताल में डॉक्टर के प्रभारी रहते उसने वहां से नर्सिंग की ट्रेनिंग की थी। इसी दौरान उसके साथ रेप किया गया था।

डॉक्टर ने 13 लाख भी लिए और संबंध बनाकर वीडियो भी बना लिया...

नर्स का आरोप है कि नर्सिंग भर्ती परीक्षा में पास करवाने का झांसा देकर डॉक्टर ने उससे 13 लाख रुपये लिए थे। नौकरी नहीं लगवाने पर भी उसने रु. नहीं लौटाए। जब वह रुपयों के बारे में उससे बात करती तो एक दिन उसने उसे घर पर बुला लिया और नशीला पदार्थ मिली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। उसने वीडियो भी बनाया। नर्स ने एसपी से जांच की मांग की है।

तीन महीने पहे हुई है पति की मौत
नर्स का कहना है कि डॉक्टर की पूरी शिकायत झूठी है। उसने बताया कि मुकदमे में डॉक्टर ने उसपर व पति पर मारपीट व रुपये मांगने का आरोप लगाया है, जबकि उसके पति की मौत हुए तीन महीने बीत चुके हैं। नर्स का आरोप है कि कुछ दिन पहले जब वह रुपये लेने डॉक्टर के घर गई तो उल्टे उसके परिजनों ने ही उसके साथ मारपीट की। उसने वीडियो चैट पर गुप्तांग दिखाने की बात को सिरे से खारिज किया है।

पति के इलाज के चलते नर्स और डॉक्टर की हुई थी दोस्ती
गौरतलब है कि दो दिन पहले सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने पुलिस में रिपोर्ट देते हुए बताया कि 2018 में वह लक्ष्मणगढ़ सरकारी अस्पताल में नियुक्त था। इस दौरान निजी अस्पताल में काम करने वाली नर्स  परिजनों को इलाज के लिए अस्पताल लाती थी। इस दौरान उसके साथ उसके पति से भी उसका संपर्क हो गया। वह उनसे फोन पर भी बात करता था। पति के बीमार होने पर वह नर्स के गांव भी इलाज के लिए गया। रिपोर्ट में बताया कि 16 जनवरी 2021 को उसका तबादला दूसरी जगह हुआ तो भी दोनों उसके संपर्क में थे। मार्च 2021 में नर्स ने नसबंदी का ऑपरेशन करवाया था। जिसके 10 से 15 दिन बाद वह पेट में दर्द होने की शिकायत करने लगी। ऐसे में वह इलाज के लिए घर भी देखने गया।

वीडियो कॉल पर नर्स ने डॉक्टरों को दिखाया प्राइवेट पार्ट 
डॉक्टर का आरोप है कि इलाज के बाद दोनों में दोस्ती हो गई। वॉइस कॉल और वीडियो कॉल पर बातें करने लगी। वीडियो कॉल पर वह अपने प्राइवेट पार्ट भी दिखाने लगी। इसी बीच मई 2021 में उसने 30 हजार रुपए उधार मांगे, जो उसने दे दिए। इसके कुछ दिन बाद ही नर्स ने उसे वापस घर बुलाया। जहां पहुंचने पर वह छोटे कपड़ों में बैठी थी। जिसने गलत नीयत से उसे इधर- उधर से टच किया। फिर कुछ दिन बाद एक रेस्टोरेंट में चाय पीने बुलाया। इसके बाद से वह उसका एक अश्लील वीडियो होने की बात कहते हुए वायरल करने की धमकी देने लगी। डॉक्टर ने बताया कि इसके बाद नर्स और उसके पति ने उसे घर बुलाकर एक करोड़ रुपये की मांग की। 23 अगस्त को घर आकर मारपीट भी की।

यह भी पढ़ें-नर्स ने वीडियो कॉल कर दिखाया अपना प्राइवेट पार्ट, फिर डॉक्टर को घर बुलाकर करने लगी ऐसी हरकतें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios