Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में बदमाशों के बुलंद हौसलेः व्यापारी के पास से लूटने को कुछ ना मिला तो, कर दिया ये खौफनाक काम

राजस्थान में बदमाशों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे है। कुछ दिन पहले ही एक हिस्ट्रीशीटर को कोर्ट के बाहर गोली मार दी थी। ताजा मामला सीकर जिले का है जहां शनिवार के दिन सराफा व्यापार के अध्यक्ष को दिन दहाड़े बदमाशों ने गोली मारी है उनको गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है।

Sikar news sarafa trade market association president shot by accused in broad daylight asc
Author
First Published Oct 1, 2022, 2:10 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे में आज यानि शनिवार के दिन सराफा कारोबारी पर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। देवड़ा चौक स्थित घर से दुकान के लिए निकलते समय घर के बाहर ही दो बदमाशों ने व्यापारी बाबूलाल झालाणी को निशाना बना लिया। जिसमें व्यापारी पर तीन फायर किया जाना सामने आया है। इनमें एक गोली व्यापारी के सीने में लगने पर वह गंभीर रूप से घायल हो  गया। जिसे नजदीकी लोगों ने राजकीय धानुका अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया।

आक्रोश प्रदर्शन करते हुए व्यापारियों ने बाजार किया बंद
घटना के बाद आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया। हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर व्यापारी जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं। घटना की जानकारी पर विधायक हाकम अली और एसपी कुंवर राष्ट्रदीप सहित कई जनप्रतिनिधि व अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। जो मौका मुआयना कर व्यापारियों से समझाइश कर रहे हैं। हमले का शिकार झालाणी फतेहपुर सराफा व्यापार संघ का अध्यक्ष और नगर अराध्य लक्ष्मीनाथ मंदिर कमेटी के अध्यक्ष भी है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने पूरे कस्बे में नाकाबंदी की  है। 

घर के बाहर बैठे रहे बदमाश, लूट की आशंका
प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि घटना को दो बदमाशों ने अंजाम दिया। वे पहले एक बाइक पर आए। फिर पैदल ही देवड़ा चौक स्थित व्यापारी झालाणी के घर के पास गए। यहां वे एक दुकान पर बैठकर व्यापारी का इंतजार करने लगे। कुछ देर बाद जैसे ही व्यापारी झालाणी बाहर आया तो बदमाशों ने एक के बाद एक तीन फायर कर दिए। इसके बाद गलियों से भागते हुए बाइक पर बैठकर फरार हो गए। अस्पताल में उपचार के दौरान  झालाणी ने बताया कि वह घर से अक्सर सोना व रुपये साथ लेकर जाता था। ऐसे में संभव है कि फायरिंग लूट के इरादे से की गई है।  हालांकि आज वह घर से खाली हाथ ही दुकान के लिए निकला था। 

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश
फायरिंग के आरोपी सीसीटीवी फुटेज में कैद मिले हैं। जिनमें दो बदमाश पैदल और बाद में बाइक पर एक अन्य युवक के साथ भागते दिख रहे हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े- दहला देगी दिल्ली के 10 साल के बच्चे की मौत की कहानी, दोस्तों ने रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios