Asianet News HindiAsianet News Hindi

सीकर में प्रहरी से बदमाश की हुई नोक-झोक, आरोपी ने गुंडें भेज परिवार पर करा दिया हमला

राजस्थान के सीकर जिलें में एक जेल प्रहरी के बेटे को गुंडों के द्वारा पीटने का मामला सामने आया है। जेल में चेकिंग के दौरान झड़प होने पर कैदी ने प्रहरी को देख लेने की धमकी दी थी। मामले  में  पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

sikar news slanging happen in jail between guard and accused sent goons to beat his family member who is posted there asc
Author
Sikar, First Published Aug 24, 2022, 9:20 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले की जेल में झड़प होने पर एक कैदी द्वारा गुंडो को बुलाकर प्रहरी के बेटे पर हमला करवाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि तलाशी लेते समय कैदी के साथ उसकी नोंक-झोंक हो गई थी। जिसके बाद से उसके पास धमकी भरे फोन आ रहे थे। बाद में उसके बेटे पर हमला भी कर दिया गया। मामले में नीमकाथाना सदर थाने में रिपोर्ट के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

तलाशी लेते समय नोंक- झोंक
नीमकाथाना के गणेश्वर की ढाणी नई कोठी निवासी प्रहलादराम सैनी  पुत्र बद्रीप्रसाद सैनी ने रिपोर्ट में बताया कि वह जिला कारागृह सीकर में नियुक्त है। 13 अगस्त को उसकी बीकानेर के नोखा निवासी विचाराधीन बन्दी श्रवण कुमार पुत्र पुषाराम से उसकी तलाशी के दौरान नोंक- झोंक हो गई थी। तब उसनेे परिवार को देख लेने की धमकी दी थी। उसके बाद से ही उसके पास इधर- उधर से फोन आना शुरू हो गए। जिसमें उसके बेटे अभिषेक के बारे में जानकारी ली जा रही थी।  आरोप है कि इसके बाद मंगलवार को बेटे अभिषेक को कुछ लोगों ने उसके दोस्त के जरिये बस स्टैंड पर बुलाया। जहां उसके साथ मारपीट की गई। आवाज सुनकर वह गांव वालों के साथ मौके पर पहुंचा तो वे वहां से भाग गए।  

जेल में विवाद का जिक्र कर दी जान से मारने की धमकी
प्रहरी प्रहलादराम ने बताया कि बेटे अभिषेक ने उसे बताया कि बस स्टैंड पर मारपीट करने वालों में एक ने अपना नाम घसीपुरा का महेश बताया। जिसने उससे कहा कि उसका पिता जेल में उनके साथियों को परेशान करता है। ऐेसे में उसे परिवार सहित जान से मार देंगे। इसके बाद वह फोन पर बात करने लगा तो वह अभिषेक घर की तरफ आने लगा। तभी पीछे से दो सफेद रंग की कैंपर में सवार होकर आए 10-12 बदमाशों ने लाठी- डंडों व पाइप से उस पर हमला कर दिया। जिसमें उसके कई जगह चोट आई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े- रांची में प्रेम प्रकाश के यहां हुई ED की कार्रवाई पर सीएम का नाम आने के बाद, देर शाम JMM का हुआ बयान जारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios