Asianet News HindiAsianet News Hindi

पड़ोसी को महिला चुप-चुपके बाथरूम में नहाते देखती...अश्लील हरकतें करती, फिर एक दिन कर गई शर्मनाक कांड

युवक ने आरोप लगाया है कि उसका बेटा भी उसे गलत शब्द बोलता है। दोनों मिलकर उसे परेशान कर रहे हैं। सीकर में रहने वाले युवक का आरोप है कि उसकी पड़ोसन ने एक बार उसे नहाते देख लिया था तब से परेशान कर रही है। 

Sikar news young man filed a case of indecency and harassment against the woman pwt
Author
Sikar, First Published Aug 21, 2022, 2:55 PM IST

सीकर.राजस्थान के सीकर जिले के पाटन थाना इलाके के मीणा की नांगल निवासी एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली महिला द्वारा अभद्रता और परेशान करने का आरोप लगाया है। मामले में पाटन थाने में रिपोर्ट देकर उसने बताया है कि महिला उसके घर में तांक-झांक कर उसकी फोटो खींचती है। उसे नहाते हुए देखकर मन भरने जैसी टिप्पणी करते हुए पत्नी को तलाक देने की बात भी कहती है।

पुलिस ने शुरू की जांच
युवक ने आरोप लगाया है कि उसका बेटा भी उसे गलत शब्द बोलता है। दोनों मिलकर उसे परेशान कर रहे हैं। युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नहाते हुए पर की अभद्र टिप्पणी
मीणा की नांगल निवासी दिनेश कुमार पुत्र संत लाल ने रिपोर्ट देते हुए बताया कि उसकी पड़ोसन चंद्रकला व उसका बेटा उसे परेशान करते हैं। वे उसके घर की छत पर चढ़कर तांक-झांक करते हैं और उसकी फोटो खींचते हैं। घर में जब भी वह कोई काम करता है तो भी उस पर कमेंट पास करते हैं। रिपोर्ट में लिखा कि एक दिन जब वह अपने बाथरुम से नहाकर आ रहा था तो भी पड़ोसन ने हद ही पार कर दी। उसने कहा कि उसे देखकर उसका मन भर गया है। उसने उसे अपनी पत्नी को तलाक देने की बात भी कही।  उसने  बताया कि आरोपी महिला ने उसका  मोबाइल भी हैक कर लिया। जिसके बाद उसने उसके मोबाइल नंबर से यू-ट्यूब पर गाना अपलोड कर दिया और उसे भेजकर उस गाने को सुनने को कहा। युवक ने बताया कि पड़ोसन उसके मामा की परिचित है, जो मंदिर आते- जाते समय भी उसे रोकती-टोकती है। 

घर आकर की गलत हरकत
रिपोर्ट में बताया कि पड़ोसन व उसके बेटे ने 19 अगस्त को उसके घर आकर भी गलत हरकतें की। उसने बताया कि जब दिन में घर सो रहा था तब पहले उसका बेटा आकर गलत बोलने लगा। बाद में वह महिला भी आकर गेट को बजाते व हिलाते हुए गाली गलौच करने लगी। आरोप है कि उसने घर में पत्थर भी फेंके। युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें-  लेडीज टॉयलेट के पास ऐसी हरकतें करते थे अधिकारी और कर्मचारी, मंत्री के पास पहुंची शिकायत को मचा हड़कंप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios