Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुख शांति के लिए भगवान के दर्शन कर लौट रहे थे: रास्ते में ही 6 श्रद्धालुओं को मिली आजीवन शांति

राजस्थान के सिरोही जिले में बुधवार 7 सितंबर की शाम एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां तेज रफ्तार टैंकर ने पहले तो कार को टक्कर मारी, फिर गाड़ी को 20 फीट तक घसीटा हुआ ले गया। पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने में लगी।

sirohi news brutal road accident happen in rajasthan police investigating case founding dead persons identity asc
Author
First Published Sep 7, 2022, 8:48 PM IST

सिरोही. राजस्थान के सिरोही जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां भगवान के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की एक कार को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद टैंकर गाड़ी को करीब 20 फीट तक अपने साथ घसीट का हुआ ले गया। श्रद्धालुओं की यह कार भी रॉन्ग साइड से ही आ रही थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

हादसे में यह जानकारी आई सामने
मामले में अब तक पता चला है कि पाली जिले का रहने वाला एक परिवार बुधवार को सिरोही में सारणेश्वर मेले में भगवान के दर्शन करने के लिए आया हुआ था विराम इसके बाद वह यहां से गुजरात के बड़ौदा जा रहा था। लेकिन बीच रास्ते मावल कट के पास ही यह हादसा हो गया। हालांकि मरने वालों में से अभी तक किसी की भी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने मृतकों की पहचान करने में लगी हुई है।

गाड़ी इतनी बुरी तरह पिचकी कि शवों को निकालने में 1 घंटा लग गया
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टैंकर करीब 80 से 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रहा था। इसी दौरान अचानक सामने से रॉन्ग साइड में श्रद्धालुओं से भरी यह कार आई। जिसे टैंकर ने बचाने की कोशिश की। लेकिन दूरी कम होने के चलते वह स्पीड कम नहीं कर पाया और गाड़ी को अपने साथ करीब 20 फीट तक घसीटते हुए ले गया। जिससे कि गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। गाड़ी में बैठे लोग भी इस गाड़ी में इतनी बुरी तरीके से फंसे कि उनकी मौत होने के बाद उनके शवों को निकालने में भी पुलिस को करीब 1 घंटे का समय लग गया। वही तीन मृतकों के शव तो इतनी बुरी तरह पिचके कि उन्हें प्लास्टिक के कट्टों में बरामद कर ले जाना पड़ा।

हालांकि मामले में कहा जा रहा है कि टैंकर तेज रफ्तार में था। लेकिन गाड़ी भी हाईवे पर रॉन्ग साइड में आ रही थी। ऐसे में पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही हादसे के कारण स्पष्ट हो पाएंगे। फिलहाल मौके से टैंकर चालक फरार है। माना जा रहा है कि कार सवार सभी लोग एक ही परिवार के रहने वाले हो सकते हैं।

यह भी पढ़े- जिंदगी बचाने का देसी जुगाड़: घायल युवक को गोबर में गाड़ दिया, 2 घंटे बाद आ गया होश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios