Asianet News Hindi

सड़क किनारे खड़े लोगों के लिए मौत बनकर आया वो, चंद पलों में इलाके में मच गया कोहराम

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा होते ही घायल बुरी तरह चीखने लगे। देखते ही देखते इलाके में कोहराम मच गया। हादसे में जख्मी युवक मदद की लिए चिल्ला रहे थे।

speedy trailor hit jeep roll over peoples four dead and 12 Injured in sirohi
Author
Sirohi, First Published Oct 10, 2019, 7:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सिरोही (राजस्थान). राजस्थान में आए दिन एक्सीडेंट की खबरे सामने आ रही हैं। ऐसे ही एक दिल दहला देने वाला मामला सिरोही जिले में सामने आया है। जहां रफ्तार में आ रहे ट्रॉले ने एक जीप को टक्कर मार दी। उसके बाद ट्रॉले ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचल दिया, जिसमें 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई।  

अचानक बेकाबू हो गया ट्रॉला
दरअसल, यह दर्दनाक हादसा गुरुवार दोपहर को सिरोही जिले के अनादरा बस स्टैंड पर हुआ। जहा अधिकतर भीड़भाड़ रहती है। फिर चालक ट्रॉला को तेज रफ्तार में दौड़ा रहा था। अचानाक वो बेकाबू हो गया और एक जीप में जा टकराया। जिसके बाद ट्रॉले ने सड़क पर खड़े करीब 15 से 16 लोगों को बुरी तरह से कुचल दिया। जिसमें 4 ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं अन्य 12 जख्मी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

मदद के लिए बुरी तरह चिल्ला रहे थे लोग
स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा होते ही घायल बुरी तरह चीखने लगे। देखते ही देखते इलाके में कोहराम मच गया। हादसे में जख्मी युवक मदद की लिए चिल्ला रहे थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एडमिट कराया और ट्रॉला चालक को हिरासत में ले लिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios