Asianet News HindiAsianet News Hindi

घर के आंगन में चारपाई पर खून से सनी मिली 3 लाशें, डरावना मंजर देख भागने लगे लोग..पुलिस भी हैरान

राजस्थान में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला और उसको दो मासूम बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इस घटना ने ग्रामीणों को झकझोर कर रख दिया है। इतना ही नहीं कई लोग तो यह डरावना मंजर देख भागने लगे।

sri ganganagar triple murder  in woman and 2 children bodies kpr
Author
Sri Ganganagar, First Published Jul 2, 2020, 6:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीगंगानगर. राजस्थान में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला और उसको दो मासूम बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इस घटना ने ग्रामीणों को झकझोर कर रख दिया है। इतना ही नहीं कई लोग तो यह डरावना मंजर देख भागने लगे। सूचना मिलने पर एएसपी अपनी टीम के और डॉग स्कॉयड के साथ मौके पर पहुंचे। 

पति ने पत्नी और दो मासूम बच्चों को मार डाला
दरअसल, यह खौफनाक वारदात श्रीगंगानगर जिले के चूनावढ़ थाना इलाके में हुई। जहां महिला गुरजीत कौर और 11 साल की बेटी और 8 साल के बेटे की दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतार दिया। पुलिस को हत्या का शक घर के मुखिया यानि पति जसवीर सिंह पर जा रहा है। क्योंकि वह घटना के वक्त से गायब है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि इस घटना को अंजाम आरोपी जसवीर ने ही दिया है, पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

लहूलुहान हालत में चारपाई पर पड़ी थीं लाशें..
आस-पास के लोगों को जब जसवीर सिंह के घर में कोई हलचल नहीं हुई तो उन्होंने घर के अंदर जाकर देखा। पता चला की आंगन में महिला और उसके दो बच्चों के लहूलुहान हालत में चारपाई पर शव पड़े हुए थे। यह खबर गांव में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते वहां ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios