Asianet News HindiAsianet News Hindi

दोस्त ने बलात्कार कर बनाया वीडियो, फिर दूसरे दोस्त से करवाया रेप, पता चला तो तीसरा ने भी बनाना चाहा संबंध

राजस्थान के श्री गंगानगर में एक चौकाने वाला  मामला आया है जहां एक दोस्त ने पहले रेप किया और उसका वीडियों बना लिया, उस वीडियों को अपने दोस्त को भेज वहीं काम करवाया जब तीसरा भी वही करने आया तब पीड़िता ने केस दर्ज कराया।

Sriganga nagar crime news girl molested by her friend who shot the incident sca
Author
Sri Ganganagar, First Published May 14, 2022, 5:35 PM IST

श्रीगंगानगर. श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर थाना इलाके में एक युवती के साथ दो दोस्तों द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती को पहले एक दोस्त ने रेप का शिकार बनाकर उसका अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद, उसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दूसरे दोस्त ने भी उसके साथ रेप किया। घटना की जानकारी जब दूसरे दोस्त ने अपने एक और दोस्त को दी तो उसने भी वीडियो वायरल की धमकी देते हुए युवती के साथ अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाया। आहत होकर युवती ने आखिरकार पुलिस में तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

किराये का मकान दिलाने के बहाने किया रेप

पीडि़ता की रिपोर्ट के अनुसार- वह रायसिंहनगर थाना इलाके की रहने वाली है। दवाओं से संबंधित काम सीखने के सिलसिले में उसे गांव आने-जाने में दिक्कत हो रही थी। उसने किराये के मकान की तलाश शुरू कर दी। उसने अपने संपर्क के युवक विजय जाट से बात की। जिसने किराये का मकान दिलाने की हां कर दी। इसके बाद वह उसे एक सूने मकान में ले गया, जहां उसके साथ बलात्कार कर वीडियो बनाया। 

दूसरे दोस्त को दी जानकारी तो उसने भी बनाया शिकार

पीड़िता का आरोप है कि घटना की जानकारी विजय ने अपने दोस्त जगदीश उर्फ जग्गू को दी तो उसने भी इसका फायदा उठाया। विजय के साथ का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसने भी पीडि़ता के साथ बलात्कार किया। आरोप है कि इसके बाद विजय ने भी अपने एक अन्य दोस्त विक्रम को इसके बारे में बताया तो उसने भी उसके साथ रेप करने का प्रयास किया। उसने भी अश्लील वीडियो होने का दावा करते हुए वायरल करने की धमकी दी और हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। तंग आकर युवती ने आखिरकार तीनों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले की जांच व आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़े- आध्यापिका से रेप कर बनाया गया वीडियो,अब धर्म परिवर्तन का दवाब

कानपुर में बढ़ी रेप की घटनाएं, तीन अलग-अलग मामलों में दो आरोपी गिरफ्तार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios