Asianet News HindiAsianet News Hindi

रेप के आरोपी की पत्नी और भाई ने कहा, हम जिल्लत की जिंदगी जी रहे, उसको फांसी पर लटका दो...

राजस्थान में 6 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या करने के मामले में लोग मासूम को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतर आए हैं। आरोपी की पत्नी का कहना है कि पति की इस घिनौनी घटना की वजह से हमारा पूरा परिवार जिल्लत की जिंदगी जी रहा है। हम बेहद शर्मिंदा हैं, उसको फांसी पर लटका दो।

tonk 6 year old girl physical attack and murdered case rajasthan KPR
Author
Tonk, First Published Dec 7, 2019, 2:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टोंक ( राजस्थान).  हैदराबाद रेप मामले के चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार दिए जाने के बाद अब हर जगह आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग उठने लगी है। वहीं कुछ दिन पहले राजस्थान में 6 साल की बच्ची से रेप और हत्या के मामले में अब आरोपी की पत्नी और भाई ने उसके लिए फांसी की मांग की है।

पत्नी और भाई ने कहा उसको फांसी पर लटका दो...
बता दें कि आज से ठीक 7 दिन पहले यानि 1 दिसंबर को टोंक में 6 वर्षीय छात्रा की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। आरोपी इतना बेरहम दिल था कि उसने बच्ची के स्कूल बेल्ट से ही उसको गला घोंटकर मारा डाला था। अब आरोपी महेंद्र मीणा की पत्नी और छोटे भाई ने भी उसके लिए फांसी या उससे भी बदतर सजा देने की मांग की है। दोनों ने कहा कि महेंद्र ने जिस तरह से जघन्य अपराध किया है उसके लिए फांसी पर लटका दिया जाए। हमें उस पर किसी तरह का कोई अफसोस नहीं है।

पत्नी बोली-हमारा पूरा परिवार बेहद शर्मिंदा है...
दरअसल, पूरे राजस्थान में लोग बच्ची को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतर आए हैं। लोग प्रदेश सरकार और पुलिस कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं।  इसी के चलते आरोपी की पत्नी का कहना है कि मेरे पत्नी ने जब से घिनौनी घटना को अंजाम दिया है। तभी से हम लोग जिल्लत की जिंदगी जी रहे हैं। पूरा परिवार अपने आप में बेहद शर्मिंदा हैं। जिस बच्ची के साथ यह हैवानियत हुई वह मेरी बेटी के साथ खेलती थी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios