Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में बड़ा हादसा: देखते ही देखते हाइवे पर दो बार पलटी कार, 4 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत...

यह दर्दनाक यह हादसा डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने इलाके में गुरुवार शाम को हाइवे पर हुआ। जहां उदयपुर से अहमदाबाद जा रही थी। इसी दौरान बारिश होने लगी और तेज रफ्तार के कारण चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा। देखते ही देखते कार दो बार पलटी खाते हुए 15 फीट खाई में जा गिरी। 

Tragic accident in Rajasthan four people died on the spot in dungarpur
Author
Dungarpur, First Published Nov 18, 2021, 7:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर जिले में भयानक हादसे की खबर सामने आई है। जहां नेशनल हाइवे-48 पर एक रफ्तार में आ रही कार 15 फीट गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को निकालकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

देखते ही देखते खाई में जा गिरी कार...
दरअसल, यह दर्दनाक यह हादसा डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने इलाके में हाइवे पर एक मोड़ पर गुरुवार शाम को हुआ। जहां एक मउदयपुर से अहमदाबाद जा रही थी। इसी दौरान बारिश होने लगी, सड़क पर पानी के आने और तेज रफ्तार के कारण चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा। देखते ही देखते कार दो बार पलटी खाते हुए 15 फीट खाई में जा गिरी। 

शवों को नहीं हो सकी पहचान
राहगीरों ने यह हादसा होते ही कार में सवार सातों लोगों को बाहर निकलने की कोशिश की और पुलिस को सूचित किया। 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक ने अस्पताल  ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। बता दें कि अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं।

चस्मदीदों ने बताया कितना भयानक था हादसा
हादसे के चस्मदीदों ने बताया कि एक्सीडेंट इतना दर्दनाक था कि कार पूरी तरह से उल्टी हो चुकी थी। कार में सवार लोगों का सिर जमीन तो पैर कार के छत तरफ से थे। सातों खून से लथपथ हो चुके थे। तीन तो दम तोड़ चुके थे, जबकि चार बुरी तरह से चीख रहे थे। जिसने भी यह हादसा देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए।

यह भी पढ़ें-शादी के कुछ दिन बाद ही दूल्हे ने अपनी दुल्हन की हत्या, पुलिस से बोला-मेरे एग्रीमेंट में लिखी थी ये बात!

प्यार की सजा! ​​​​​​55 साल के पिता ने 25 की बेटी से किया रेप-फिर मर्डर, बोला-तूने जो किया, वही तुझे देता हूं

पिता ने भी नहीं बचाया, बेटी के साथ 400 लोगों ने किया बलात्कार, ऐसी है 16 साल की लड़की की दर्दनाक कहानी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios