Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्यार की सजा! ​​​​​​55 साल के पिता ने 25 की बेटी से किया रेप-फिर मर्डर, बोला-तूने जो किया, वही तुझे देता हूं

रातीबड़ के जंगल में दो दिन पहले एक युवती और उसके बच्चे के शव मिलने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस का दावा है कि 55 साल के पिता ने ही 25 साल की बेटी के साथ पहले रेप किया, फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना के पीछे सामने आया कि बेटी के लव मैरिज करने से पिता नाराज था, इसलिए उसने वीभत्स वारदात को अंजाम दिया। मामला रातीबड़ थाना इलाके का है।

Bhopal Ratibad Honor Killing accused father physically abused daughter after love marriage then murdered UDT
Author
Bhopal, First Published Nov 16, 2021, 12:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल। रातीबड़ के जंगल में दो दिन पहले एक युवती और उसके बच्चे के शव मिलने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस का दावा है कि 55 साल के पिता ने ही 25 साल की बेटी के साथ पहले रेप किया, फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना के पीछे सामने आया कि बेटी के लव मैरिज करने से पिता नाराज था, इसलिए उसने वीभत्स वारदात को अंजाम दिया। मामला रातीबड़ थाना इलाके का है।

पुलिस के मुताबिक, रविवार दोपहर समसगढ़ के जंगल में एक 25 साल की युवती और 8 महीने के बच्चे का शव पड़ा मिला था। बाद में युवती की पहचान बिलकिसगंज निवासी के रूप में हुई। टीआई सुधेश तिवारी ने बताया कि मामले में पिता कमल से पूछताछ की तो उसकी बयानों से आशंका बढ़ गई। बाद में सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया। पिता का कहना था कि वह खेती करता है। एक साल पहले बेटी दूसरे समाज के लड़के के साथ रायपुर (छत्तीसगढ़) भाग गई थी और उसके साथ लव मैरिज कर ली थी। इस बात से वह बहुत दुखी था और गुस्सा भी आ रहा था।

मृत बच्चे को दफनाने के बहाने जंगल ले गया और वारदात की
इसी बीच, दिवाली के दिन (4 नवंबर) रातीबड़ में रहने वाली बड़ी बेटी ने फोन करके बताया कि छोटी बहन अपने 8 महीने के बच्चे के साथ घर पर आई थी। उसके बेटे की मौत हो गई है। इसके बाद दिवाली के दूसरे दिन कमल अपने बेटे के साथ वहां पहुंचा। उसने छोटी बेटी से कहा कि अब शव को नहीं रखना चाहिए। इसे हम दफनाकर आते हैं। इसके बाद वह अपने बेटे, छोटी बेटी और उसके मृत बच्चे को बाइक से समसगढ़ के जंगल ले गया। आरोपी कमल का कहना था कि उसने बेटे को कुछ दूर पहले सड़क पर खड़ा कर दिया था। 

पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर रेप किया और मार डाला
इसके बाद वह बेटी और पोते के शव को जंगल के अंदर एक नाले के पास ले गया। यह उसका गुस्सा जाग गया और बदला लेने के लिए उसने बेटी से पूछा कि एक बार बता दे कि उसने भागकर शादी क्यों की? इस पर बेटी कुछ नहीं बोली तो कमल ने कहा- तूने इसी के लिए शादी की है... चल मैं भी तुझे यही देता हूं। इसके बाद बेटी के साथ रेप किया। वह बचाने के लिए चीखती-चिल्लाती रही। इसके बाद आरोपी पिता ने गला दबाकर बेटी की हत्या कर दी और दोनों के शव नाले में फेंककर बेटे के साथ घर आ गया। घटना के बाद बड़ी बेटी को भी बता दिया था कि छोटी को मार दिया है।

समाज के तानों से परेशान था आरोपी पिता
पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता का कहना था कि बेटी के लव मैरिज करने से समाज के लोग ताने मारते थे। बेटी के कारण वह घर से बाहर तक नहीं निकल पाता था। समाज में कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहा था, इसलिए गुस्सा मन में भरा रहा और मौका मिलते ही बदला ले लिया।

गजब! महिला IPS का कीमती पेन खोया तो ढूंढने में लगा दीं पुलिस टीमें, लोगों से पूछताछ, CCTV कैमरे भी खंगाले

Shocking News: झांसी में 4 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, शव घर की अलमारी में बंद मिला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios