Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shocking News: झांसी में 4 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, शव घर की अलमारी में बंद मिला

पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं। एसएसपी के मुताबिक जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। दो पुलिस टीम बनाकर वारदात के जल्द खुलासे के लिए लगाई गई हैं।
 

UP jhansi physical abuse and murder 4 year old girl body was found locked in cupboard UDT
Author
Jhansi, First Published Nov 15, 2021, 12:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) में एक चार साल की बच्ची का शव घर की अलमारी में बरामद होने से हड़कंप मच गया है। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ पहले रेप (physical abuse) किया गया, इसके बाद बेरहमी से हत्या कर शव को छिपाया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएसपी का कहना था कि जल्द आरोपियों की पहचान करेंगे और जेल भेजेंगे। पुलिस इस मामले में उचित पैरवी कर कठोरतम सजा दिलाने की कोशिश करेगी।

घटना जिले के समथर थाना क्षेत्र के खूजा गांव की है। पुलिस के मुताबिक, माखन अहिरवार की 4 साल बेटी रविवार शाम घर के बाहर खेल रही थी। इसके बाद अचानक गायब हो गई। परिवार वालों ने तलाश की तो बगल में स्थित जगदीश बरार के अर्धनिर्मित मकान में उसका शव बरामद हुआ। बच्ची के शव को अलमारी में बंद किया गया था। परिजन को आशंका है कि बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की की गई है। सूचना मिलते ही डीआईजी जोगेंद्र कुमार, एसएसपी शिवहरि मीणा समेत अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और परिजन, आसपास के लोगों से पूछताछ की।

पुलिस बोली- कठोर सजा दिलवाएंगे
एसएसपी शिवहरि मीणा ने बताया कि डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है। कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। मामले की गंभीरता को देखते हुए दो पुलिस टीम बनाकर वारदात के जल्द खुलासे के लिए लगाई गई है। एसएसपी का कहना था कि आरोपियों को गिरफ्तार कर उचित पैरवी कर कठोरतम सजा दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे।

Hamidia Fire Case: 4 लाख मुआवजे के लालच में 2 दिन की बच्ची को बताया लापता, पुलिस ने ढूंढा तो घर में मिली

भयावह मंजर: आंखों के सामने जिंदा जल गई 5 माह की बच्ची, मां चीखती-चिल्लाती रही..चाहकर भी कोई बचाने नहीं आया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios