Asianet News Hindi

अचानक दो भागों में बंट गई ये ट्रेन, स्टेशन पर ही खड़े रह गए 3 डिब्बे

जयपुर के गांधीनगर रेलवे स्टेशन पर स्टेशन से जैसे ही ट्रेन स्टेशन से आगे बढ़ी कि वह अचानक दो भागों में बंट गई। जिसके तीन डिब्बे पीछे ही रह गए और बाकी के कोच आगे निकल गए। हालांकि इस घटना में किसी प्रकार कोई हानि नहीं हुई है।

train suddenly divides split into two in gandhinagar railway station jaipur
Author
Jaipur, First Published Oct 3, 2019, 4:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर. कब क्या हादसा हो जाए किसी को इससकी कोई जानकारी भी नहीं होती है। अचानक ऐसा एक हादसा राजस्थान में देखने को मिला है। जहां एक एक्सप्रेस ट्रेन स्टेशन निकली ही थी कि वह दो भागों में बंट गई। हालांकि इस घटना में किसी प्रकार कोई हानि नहीं हुई है। जैसे ही मौके पर लोगों ने शोर मचाया तो ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी।

स्टेशन से निकलते ही दा भागों में बंट गई ट्रेन
रेलवे की यह घटना जयपुर के गांधीनगर रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को सुबह हुई है। जैसे ही पूजा एक्सप्रेस स्टेशन से थोड़ी ही आगे बढ़ी थी कि वह दो भागों में बंट गई। जिसके तीन डिब्बे पीछे ही रह गए और बाकी के कोच आगे निकल गए। जैसे ही विभाग को इसकी जानकारी लगी तो गाड़ी को तुंरत रुकवाकर निकले हुए डिब्बों को जुड़वाकर रवाना किया।

इस वजह से अलग हो गए थे ट्रेन के डिब्बे
जानकारी के मुताबिक ट्रेन जम्मूतवी से अजमेर के लिए जा रही थी उसी दैरान सुबह 10 बजे के आसपास यह घटना हुई। रेलवे के इंजीनियरों ने बताया कि कपलिंग के जवाइंट से ट्रेन से पिछले हिस्से की तीन डिब्बे अलग हो गए थे। जिसकी वजह से गाड़ी दो भागों में बंट गई थी। जैसे मामले की जानकारी पायलट को लगी तो उसने गाड़ी को रोक दिया। फिर करीब एक घंटे की देरी से ट्रेन को रवाना किया। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios