Asianet News HindiAsianet News Hindi

Diwali से पहले राजस्थान में खत्म हो गया पूरा परिवार, 3 भाइयों की पत्नियों की साथ मौत..छोटे बच्चे भी नहीं बचे

राजस्थान के अलवर जिले में हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। इस खतरनाक एक्सीडेंट में मारे जाने वालों में चार महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।

traumatic road accident in Rajasthan  6 family members died together IN alwar
Author
Alwar, First Published Nov 1, 2021, 4:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

(राजस्थान). साल के सबसे बड़े त्यौहार दिवाली से पहले राजस्थान से एक दुखद खबर सामने आई है। जहां अलवर जिले में हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। इस खतरनाक एक्सीडेंट में मारे जाने वालों में चार महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। वहीं लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिनका इलाज चल रहा है।

जिसने भी यह तस्वीर देखी वह रो पड़ा
दरअसल, यह भीषण एक्सीडेंट अलवर जिले के कुलावट गांव में नेशनल हाइवे 248 ए पर एक पेट्रोल पंप के पास हुआ। जहां रविवार देर रात एक ट्राले ने टैंपो ने टक्कर मार दी। टैंपो में करीब 8 लोग सवार थे। जिसमें से 6 की मौत हो गई। इस दुखद घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल पसर गया है। सोमवार दोपहर को जब एक साथ एक ही परिवार के 6 लोगों की अर्थियां निकलीं तो पूरे गांव के लोग रो पड़े। जिसने भी यह हृदय विदारक सीन देखा उसकी आंखों से आंसू छलक पड़े। 

यह भी पढ़ें-Shocking: Bihar में पान खाकर थूका तो UP के फेरीवाले को मार डाला, भीड़ खड़ी देखती रह गई तमाशा

तीन भाइयों की पत्नियों की एक साथ मौत
हैरानी की बात यह है कि इस एक्सीडेंट में तीन सगे भाईयों की मौत हो गई। वहीं एक मां बेटी और एक मां बेटे की साथ मौत हो गई। बता दें कि कुलावट गांव का रहने वाला परिवार पास के गांव में अपने रिश्तेदार के यहां बीमार युवक से मिलने के लिए गया हुआ था। लेकिन वह रात को वापस अपने गांव लौट रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें-Money Laundering Case: आखिरकार ऐसे पीछे हाथ बांधे ED ऑफिस पहुंचे महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख

 

मां के साथ बेटा और बेटी की भी मौत
हादसे की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और ट्राले के चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया। वहीं मरने वालों की पहचान जन्नती, जमशिदा, मुमताज, तुब्बसुम और मासूम बेटा-बेटी अनस-सिफराना के रुप में हुई। मृतकों के परिवार में रो-रोकर बुरा हाल है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि यह हादसा आखिर किस वजह से हुआ।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios