Asianet News Hindi

बोरवेल मशीन से उलझकर दो लोगों पर मौत बनकर टूटा बिजली का तार

राजस्थान के अलवर में करंट लगने से दो लोगों की मौत हो गई। हादसा रविवार को हुआ। घटना बोरेवल मशीन के एक बिजली के खंभे से टकराने से हुई। बिजली का तार वहां खड़े एक शख्स के ऊपर आ गिरा। यह देखकर बोरवेल गाड़ी में बैठा ऑपरेटर नीचे उतरकर उसे देखने आने लगा। लेकिन जैसे ही उसने जमीन पर पैर रखा वो भी करंट की चपेट में आ गया।

Two killed in electric shock in Alwar, Rajasthan kpa
Author
Alwar, First Published Nov 15, 2020, 5:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

 

अलवर, राजस्थान. दिवाली की खुशियां के बीच कुछ परिवारों में मातम पसर गया। जिले के खेड़ली सय्यद गांव में रविवार को करंट लगने से दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार गांव में बोरवेल मशीन(ट्रक) निकल रहा था। इसी बीच वो एक बिजली के खंभे से टकरा गया। इससे बिजली का तार टूटकर वहां खड़े 35 साल के एक शख्स के ऊपर आ गिरा। यह देखकर मशीन के अंदर बैठा ऑपरेटर गाड़ी से नीचे उतरा। लेकिन जैसे ही उसने जमीन पर पैर रखा, उसे भी करंट लग गया।

15 दुकानों की आग में खाक हो गईं खुशियां

उधर, शनिवार शाम दीपावली पूजन के बाद चूड़ी मार्केट में लगी आग से 15 दुकानों जलकर राख हो गईं। आग इतनी भीषण थी कि उसे पूरी तरह बुझाने में रविवार तक फायर ब्रिगेड काम करती रही। गाड़ियों को 100 से अधिक चक्कर लगाने पड़े। इस हादसे में 20 करोड़ रुपए का नुकसान का अंदेशा है। चूंकि बाजार का रास्ता इतना संकरा है कि वहां से फायर ब्रिगेड को निकलने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। त्यौहार पर अपनी बर्बादी देखकर दुकानदार रातभर रोते रहे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios