Asianet News HindiAsianet News Hindi

उदयपुर में युवक की मौत पर बवाल: 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद, 6 IPS और 3000 पुलिस जवान तैनात

मंगलवार को दुकान में घुसकर एक युवक की निर्मम हत्या के बाद उदयपुर में तनाव का माहौल बना हुआ है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों से शांति की अपील की है।

udaipur crime news two accused brutally killed man in broad day light and made video of it viral on social media sca
Author
Udaipur, First Published Jun 28, 2022, 6:42 PM IST

उदयपुर ( udaipur). राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल करने वाले युवक की हत्यारों ने मंगलवार 28 जून दोपहर को निर्मम हत्या कर दी। दरिंदों ने युवक का सिर काट दिया। घटना के बाद उदयपुर में तनाव की स्थिति बनी हुई है। एहतियातन के तौर पर प्रशासन ने जिले में 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद कर दिया है। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए 6 आईपीएस अधिकारियों समेत 3000 पुलिसकर्मी शहर में तैनात हैं। वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों से धैर्य बनाने की अपील करते हुए कहा- हत्यारों को किसी भी कीमत पर बख्सा नहीं जाएगा।

udaipur crime news two accused brutally killed man in broad day light and made video of it viral on social media sca

युवक को मिली धमकियों के रिकॉर्ड चेक कर रही पुलिस
घटना के बाद अब पुलिस पूरी तरह से चौकन्ना है। उदयपुर एसपी मनोज चौधरी ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल लगा दिया गया है। जो भी अपराधी है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। घटना को लेकर अभी तक परिजनों से बात नहीं की गई। युवक को जो धमकियां मिली थी, उसके भी रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। कुछ आरोपियों की पहचान भी हुई है। धरपकड़ के लिए टीम  भेज दी गई है।

जिलें में 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद

लोगों की सुरक्षा और घटना की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने पूरे उदयपुर जिले में 24 घंटों के लिए इंटरनेट बंद कर दिया है। साथ ही, जनता से अुनरोध किया है प्रशासन का सहयोग करें। किसी भी तरह की भ्रामक जानकारी ना फैलाएं। अगर कोई गलत सूचना या कोई भी भ्रामक वीडियो किसी ग्रुप पर शेयर करेगा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

udaipur crime news two accused brutally killed man in broad day light and made video of it viral on social media sca

क्या है उदयपुर का मामला

28 जून, दिन मंगलवार। दोपहर में बाइक सवार 2 लोग शहर के धानमंडी इलाके में मौजूद सुप्रीम टेलर्स की दुकान में घुसे। दोनों ने दुकानदार कन्हैयालाल (40) से कहा- हमें कपड़े सिलवाने हैं। कन्हैया ने नाप लेना स्टार्ट कर दिया। तभी अचानक पीछे खड़े हत्यारे ने धारदार हथियार से उसके ऊपर हमला कर दिया। दोनों ने तलवार से कई वार कन्हैया के ऊपर किया। ऑन द स्पॉट उसकी मौत हो गई। बता दें, कुछ दिन पहले उसने नुपुर शर्मा के सपोर्ट में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाला था। जिसके बाद समुदाय विशेष से उसको लगातार धमकियां मिल रही थी। उसने 6 दिन से दुकान भी नहीं खोली थी। इतना ही नहीं, उसने धमकी देने वालों के खिलाफ पुलिस में नामजद रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। वो गोवर्धन विलास इलाके का रहने वाला था। हालांकि, पुलिस ने कन्हैयालाल के दोनों हत्यारे रियास और गोस मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों उदयपुर के सूरजपोल क्षेत्र के निवासी हैं।

इसे भी पढ़े- उदयपुर में तनावः नुपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट डालने वाले का काटा सिर, अशोक गहलोत बोले- कड़ी सजा दिलाएंगे

                  उदयपुर में तनावः हत्यारों ने कपड़े की नाप ले रहे शख्स का काटा गला, नुपुर शर्मा के सपोर्ट में डाला था पोस्ट
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios