Asianet News HindiAsianet News Hindi

सब्जी की दुकान से पैसों की थैली उठाकर भागा पति, दौड़कर पत्नी ने दबोच लिया, तो हो गया खूनखराबा

पैसों के लिए पति ने सरेआम पत्नी की लोहे की रॉड से पिटाई कर दी। घायल महिला को उसका बेटा अस्पताल ले गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। मृतका सब्जी की दुकान चलाती थी। वो रविवार को दुकान पर बैठी थी, तभी आरोपी पति वहां पहुंचा और पैसे मांगने लगा। मना करने पर उसने हमला कर दिया। वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर खंभे से बांधकर पीटा, तब वो शांत हुआ। आरोपी इतने गुस्से में था कि उसे पत्नी पर रॉड से दनादन वार कर दिए थे।

Udaipur crime, public beaten up killer husband after wife murder kpa
Author
Udaipur, First Published Jul 20, 2020, 9:17 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उदयपुर, राजस्थान. पैसों के लालच में यहां एक पति ने अपनी पत्नी की सरेआम लोहे के रॉड से पिटाई कर दी। घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। मृतका सब्जी की दुकान चलाती थी। वो रविवार को दुकान पर बैठी थी, तभी आरोपी पति वहां पहुंचा और पैसे मांगने लगा। मना करने पर उसने हमला कर दिया। वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर खंभे से बांधकर पीटा, तब वो शांत हुआ। आरोपी इतने गुस्से में था कि उसे पत्नी पर रॉड से दनादन वार कर दिए थे। बेटे की शिकायत पर प्रतापनगर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर दिया है। 

लोगों रोकते रहे, लेकिन वो पत्नी पर करता रहा हमला..
प्रतापनगर थानाधिकारी विवेक सिंह ने बताया कि मीरा बाई उर्फ शंकरी अंबा माता हाल बड़ी पीपली चौक पर सब्जी की दुकान लगाती थी। पायड़ा निवासी शंकरी रविवार वो अपनी दुकान पर बैठी थी, तभी उसका पति राजू मेघवाल पहुंचा। उसने शंकरी से पैसे मांगे। जब उसने मना किया, तो उसने लोहे की रॉड से शंकरी पर हमला कर दिया। आरोपी के बेटे जगदीश ने बताया कि घटना के समय वो टेंपो से सवारी छोड़ने सूरजपोल गया था। तभी उसकी बहन ने फोन करके घटना की जानकारी दी। वो सवारी छोड़कर तुरंत वहां पहुंचा। मां को अस्पताल ले गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

आए दिन करता था मारपीट

जगदीश ने पुलिस को बताया कि उसका पिता मां के चरित्र पर शक करता था। इसके चलते वो आए दिन मां का पीटता था। पिता जब पैसों की थैली लेकर भागा, ते मां ने उसे दौड़कर पकड़ लिया। इससे वो गुस्सा हो गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios