Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में चोरी करते पकड़ा गया चोर: गुस्साए लोगों ने थप्पड़ और लाते मार कर कर दिया अधमरा,देखिए वीडियो

राजस्थान में लूट और अपराध की वारदात बढ़ती जा रही है। ताजा मामला उदयपुर जिलें का है जहां एक मंदिर में चोरी करने 5 चोर आए थे। हालाकि गांववालों की गश्ती के कारण एक आरोपी पकड़ा गया, जिसकी लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। इसका वीडियो हुआ वायरल।

udaipur news thief captured by villagers and beaten asc
Author
First Published Sep 6, 2022, 2:09 PM IST

उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक मंदिर में चोरी करते हुए चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद चोर को करीब आधे घंटे तक के थप्पड़ और लातों से जमकर पीटा। जिससे कि चोर बुरी तरह से घायल हो गया। जिसने बाद में कैमरे पर अपनी चोरी भी स्वीकार की है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मंदिर में रात में चोरी करने पहुंचे
दरअसल यह घटना उदयपुर जिले के मावली इलाके के गंदोली खेड़ा गांव की है। जहां पिछले करीब 2 सप्ताह से लगातार चोरियां हो रही थी। ऐसे में ग्रामीणों ने ही इलाके में रात्रि गश्त करना शुरू कर दी। सोमवार रात करीब 12:00 बजे यहां हनुमान मंदिर में 5 चोर घुसे। जिन्होंने पहले तो मंदिर का एक कांच थोड़ा और इसके बाद दानपात्र में रखी नकदी चुरा ली। चोरी करने के बाद चोर वहां से भागने लगे। ऐसे में ग्रामीणों ने एक चोर को पकड़ लिया। लेकिन हमने 4 वहां से फरार हो गए।

पकड़ाए चोर की शामत आई
इसके बाद गुस्साए लोगों ने लगातार करीब आधे घंटे तक थप्पड़ और लातों से चोर की जबरदस्त से मारपीट की। जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया और अपना जुर्म करना भी कबूल कर लिया। जल्दी ग्रामीणों ने जोर से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह मावली इलाके का ही रहने वाला है जो अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम देता है। अब तक वह करीब 15 चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। फिलहाल भीड़ ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं पुलिस ने आरोपी के अन्य साथियों की तलाश में जुटी है।

जानकारी हो कि प्रदेश में लूट और चोरी जैसे अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। अपराधी अपराध को अंजाम देने के लिए पीड़ित पर जानलेवा हमला करने से भी पीछे नहीं हटते है।

यह भी पढ़े- मौत का लाइव वीडियो: इतनी क्रूरता से मौत दी की रोंगटे खड़े गए, एक मिनट में तलवार से 70 से ज्यादा वार किए

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios