Asianet News HindiAsianet News Hindi

मौत का लाइव वीडियो: इतनी क्रूरता से मारा की रोंगटे खड़े हो गए, 1 मिनट में तलवार से 70 वार

राजस्थान के जोधपुर जिलें में 2 सितंबर की रात एक युवक की निर्मम हत्या करने की वारदात हुई है। आरोपियों ने  जितनी क्रूरता से मौत दी गई  इतनी तो कोई जानवर को भी नहीं देता। एक मिनट में तलवार से 70 से ज्यादा वार किए। मौत का लाइव वीडियो अब आया सामने।

jodhpur crime news man brutally killed video of attack goes viral asc
Author
First Published Sep 6, 2022, 12:27 PM IST

जोधपुर. जोधपुर में मर्डर का लाइव वीडियो सामने आया है। घटना को किसी सीसीटीवी फुटेज में नहीं बल्कि किसी ने मोबाइल में इसे कैद किया है। रात के समय की गई इस हत्या के बाद पुलिस ने हत्या के तीन आरोपी पकड़ लिए हैं। इसके साथ ही तीनों को जेल भी भेज दिया गया है। दो सितंबर को हुए इस मर्डर का लाइव वीडियो अब सामने आया हैं। वीडियो में कुछ लोग बेहद ही क्रूर तरीके से शकील नाम के युवक की हत्या करते दिख रहे हैं। दरअसल वे डंडों से नहीं मार रहे वे तलवारों से काट रहे हैं। एक महिला उसे बचाने की गुहार भी लगा रही है। लेकिन इस हमले के बाद शकील की मौत हो गई। नागौरी गेट थाना पुलिस ने यह मामला दर्ज कर जांच की है। 

परिवार के 6 सदस्यों को पहुंचाया था जेल
डीसीपी पूर्व अमृता दुहान ने बताया कि शकील की हत्या के आरोप में साकिर, लतीफ और जावेद पकडे़ गए हैं। साकिन और लतीफ सगे भाई हैं और जावेद भी उनका भाई है। तीनों के परिवार ने कुछ महीनों पहले भी शकील के परिवार पर जानलेवा हमला बोला था। इस घटना के बाद पुलिस ने जानलेवा हमले के आरोप में परिवार के छह पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया था और जेल भेज दिया था। वे करीब तीन महीने से जेल में ही है। शकील के परिवार पर सामने वाला पक्ष इसलिए भी गुस्सा था कि उसके परिवार के कारण उनके परिवार के कई लोग जेल में हैं और वे बाहर आराम से घूम रहे हैं।

देख लेने की दी थी धमकी
मृतक के परिवार के सदस्यों को खुला घूमता देखकर आरोपी परिवार के लोगों ने कुछ दिन पहले भी शकील को देख लेने की धमकी दी गई थी। फिर दो सितंबर की रात करीब दस बजे शकील अपने दोस्तों के साथ खाना खाने के बाद वापस घर लौट रहा था तो आरोपियों ने उसके घर के दो सौ मीटर दूरी पर ही उसे तलवारों से काट दिया। इस घटना का वीडियो अब सामने आया है।

यह भी पढ़े- धनबाद की एक फाइनेंस कंपनी के बाहर पुलिस की लुटेरों से मुठभेड़ जारी, तीन अरेस्ट, एक घायल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios